IND vs NED: LIVE मैच में फैन ने लड़की को किया प्रपोज, ICC का ऐसा कमेंट हो गया वायरल

इस साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप का 8वां संस्करण खेला जा रहा है. टी20 वर्ल्ड कप में अपनी जीत से खाता खोलने वाली टीम इंडिया का दूसरा मुकाबला नीदरलैंड के खिलाफ सिडनी के मैदान पर खेला गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2022, 05:49 PM IST
  • लगातार दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया की बड़ी जीत
  • मुकाबले की दूसरी पारी की है घटना
IND vs NED: LIVE मैच में फैन ने लड़की को किया प्रपोज, ICC का ऐसा कमेंट हो गया वायरल

नई दिल्लीः सिडनी की सरजमीं पर भारत-नीदरलैंड के बीच हुए मुकाबले में एक दिलचस्प नजारा दिखने को मिला. दोनों देशों के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले के बीच में एक भारतीय फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर काफी सुर्खिया बटोर ली हैं. लड़के के अचानक प्रपोज करने से पहले तो लड़की हैरान रह गई, लेकिन फिर उसने बिना देर किए हाथ आगे बढ़ाया और प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया.

लगातार दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया की बड़ी जीत

इस साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप का 8वां संस्करण खेला जा रहा है. टी20 वर्ल्ड कप में अपनी जीत से खाता खोलने वाली टीम इंडिया का दूसरा मुकाबला नीदरलैंड के खिलाफ सिडनी के मैदान पर खेला गया. मुकाबले में टीम इंडिया को 56 रनों से जीत हासिल हुई. अपने लगातार दूसरे मुकाबले में जीत के साथ टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद बढ़ गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

मुकाबले की दूसरी पारी की है घटना

दरअसल यह सारी घटना तब घटित हुई जब नीदरलैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी. 180 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही नीदरलैंड पावरप्ले में ही अपने 27 रन पर दो विकेट गवां चुकी थी. पावरप्ले के ठीक बाद हार्दिक पांड्या अपना ओवर कर रहे थे. पांड्या की पहली ही गेंद के बाद कैमरा जैसे ही दर्शकों की ओर घूमा, वैसे ही इंतजार में बैठे इस शख्स ने बिना देर किए अंगूठी निकाली और अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का यह वीडियो ICC ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया. जिसे देख फैंस अपना प्यार इस वीडियो पर लुटा रहे हैं.

पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

मैच के दौरान लड़की को प्रपोज करने का यह तरीका कोई नया है बल्कि इससे पहले भी ऐसे कई सारे वीडियो सामने आ चुके हैं. हालांकि, कहा जाता है कि हर कहानी का सुखद अंत नहीं होता. इससे पहले भी एक रील वायरल हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति अपने साथी को रोजर सेंटर में एक स्टैंड की सीढ़ियों पर गले लगाता हुआ दिखाई दे रहा था.

एक किस और कुछ शब्द साझा करने के बाद, लड़का अपने घुटनों पर बैठ गया और उसे शादी के लिए प्रपोज किया. अचानक उसके इस इशारे पर उसकी प्रेमिका हैरान रह गई. हालांकि, जैसे ही इस आदमी ने अपनी जींस की जेब से एक बड़ा रिंग बॉक्स निकाल कर उसमें से एक अंगूठी को निकाला, तो इससे नाराज होकर प्रेमिका ने उसे थप्पड़ मार दिया और चली गई. 

ये भी पढ़ें- रोसो और नॉर्खिया का धमाल, दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को चटाई धूल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़