फाइनल के बाद मिलेगी शाबासी, भारत से मिली जीत पर इंग्लैंड के कप्तान का बयान

 टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत को हराकर इंग्लैंड की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है. इंग्लैंड की इस धमाकेदान जीत के बाद भी टीम के कप्तान जोस बटलर ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ नहीं की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 03:29 PM IST
  • 'फाइनल के लिए काफी उत्साहित है इंग्लैंड'
  • पाकिस्तान को लेकर कही ये बात
फाइनल के बाद मिलेगी शाबासी, भारत से मिली जीत पर इंग्लैंड के कप्तान का बयान

नई दिल्लीः टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत को हराकर इंग्लैंड की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है. इंग्लैंड की इस धमाकेदार जीत के बाद भी टीम के कप्तान जोस बटलर ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ नहीं की है. उनका मानना है कि टीम ने भारत पर शानदार जीत हासिल किया है, लेकिन शाबासी की असली हकदार टीम फाइनल जीतने के बाद ही होगी. 

'फाइनल के लिए काफी उत्साहित है इंग्लैंड'

मैच के बाद कप्तान जोस बटलर ने कहा, ‘हां, यह टीम का टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन है. वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इतना अच्छा खेलना वाकई काफी शानदार है, लेकिन आज रात हम खुद को शाबासी नहीं देना चाहते. हम निश्चित रूप से फाइनल में हैं जिसके लिए हम काफी उत्साहित हैं.’

पाकिस्तान को लेकर कही ये बात

जोस बटलर ने आगे कहा, ‘हमने आज शाम खेल का आनंद लिया और हम इसके बारे में चेंजिंग रूम में बात कर सकते हैं, लेकिन मैं नहीं चाहता कि इससे ज्यादा आगे हमें सोचने की जरूरत है. टी20 वर्ल्ड कप में हमें पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल खेलना है जो अभी बेहतरीन फॉर्म में है. यह टीम के लिए शानदार मौका है. हम फाइनल में अपने खेल का आनंद लेंगे और अपनी प्रतिभा दिखाने का प्रयास कर करेंगे.’

फाइनल में जाने वाली दूसरी टीम बनी इंग्लैंड

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला एडिलेड के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया. मुकाबले में इंग्लैंड की टीम 10 विकेट से विजेता रही. भारत के खिलाफ मिली जीत के साथ इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जाने वाली दूसरी टीम बन गई है. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान पहले ही फाइनल में पहुंच चुका है. इन दोनों टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 13 नवंबर को मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा.

ये भी पढे़ंः अगले वर्ल्ड कप तक टीम से बाहर होंगे रोहित और विराट समेत ये दिग्गज! पढ़ें पूरी खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़