IND vs SL: 'प्लेइंग 11 में युजवेंद्र चहल को बाहर करके इस क्रिकेटर को करें शामिल', गौतम गंभीर ने दी सलाह

पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में युजवेंद्र चहल काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने फखर जमान का विकेट जरूर निकाला लेकिन इसके अलावा उनकी गेंदबाजी में वो धार नहीं दिखी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 04:38 PM IST
  • चहल को प्लेइंग 11 से करो बाहर- गौतम गंभीर
  • एशिया कप में फ्लॉप रहे चहल
IND vs SL: 'प्लेइंग 11 में युजवेंद्र चहल को बाहर करके इस क्रिकेटर को करें शामिल', गौतम गंभीर ने दी सलाह

नई दिल्ली: पाकिस्तान के खिलाफ करारी हार के बाद अब भारतीय टीम का सामना श्रीलंका से होगा. भारत के लिए ये मैच जीतने सबसे जरूरी है. भारत ये मुकाबला हारते ही एशिया कप से बाहर हो जाएगा. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को प्लेइंग 11 चुनते समय सावधान रहने की सलाह दी और कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाने की वकालत की. 

चहल को प्लेइंग 11 से करो बाहर- गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने कहा कि युजवेंद्र चहल की बॉलिंग से टीम इंडिया को कोई फायदा होता नहीं दिख रहा. उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर करके आवेश खान को जगह देनी चाहिए. चहल को ड्रॉप करके आवेश खान को मौका देना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि रवि बिश्नोई को इस मैच में भी खिलाना चाहिए, क्योंकि उनका प्रदर्शन पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छा रहा था.

एशिया कप में फ्लॉप रहे चहल

पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में युजवेंद्र चहल काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने फखर जमान का विकेट जरूर निकाला लेकिन इसके अलावा उनकी गेंदबाजी में वो धार नहीं दिखी जिसके लिए वो जाने जाते हैं. चहल अभी तक तीनों ही मैचों में फ्लॉप रहे हैं. कुछ पूर्व क्रिकेटर चहल की जगह रविचंद्रन अश्विन को आजमाने की बात कह रहे हैं. 

गौतम गंभीर ने ऋषभ पंत के शॉट सेलेक्शन पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत काफी निराश होंगे क्योंकि ये उनका शॉट नहीं है. वो लॉन्ग ऑन और डीप मिड विकेट के ऊपर से खेलने के लिए जाने जाते हैं. अगर आप यहां पर खेलते हुए आउट हो जाएं तो फिर कोई दिक्कत नहीं है. 

भारत की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत/दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल/रविचंद्रन अश्विन, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह.

ये भी पढ़ें- धोनी के अलावा किसी ने मैसेज नहीं किया... विराट कोहली के इस बयान पर BCCI ने दी प्रतिक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़