टी20 वर्ल्ड कप का विजेता होगा भारत बशर्ते रोहित शर्मा...इंग्लैंड के दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि आईपीएल में भारतीय युवा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में कई चेहरों पर दांव खेला जा सकता है. टीम के चयन को लेकर भी अटकलें चल रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2024, 04:53 PM IST
  • जानें क्या बोले डेविड मलान
  • अमेरिका में होगा विश्वकप
टी20 वर्ल्ड कप का विजेता होगा भारत बशर्ते रोहित शर्मा...इंग्लैंड के दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्लीः इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान का मानना है कि भारतीय क्रिकेट में युवा प्रतिभाओं की भरमार देखते हुए अगर देश के चयनकर्ता सही विकल्प चुनें तो रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम आगामी टी20 विश्व कप में धमाकेदार प्रदर्शन कर सकती है. 

अमेरिका-वेस्टइंडीज में होगा मुकाबला
टी20 विश्व कप वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जायेगा और शुरूआती चरण की विजेता भारतीय टीम टूर्नामेंट में प्रबल दावेदार के तौर पर प्रवेश करेगी. मलान ने गुरुवार को कहा, ‘‘इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चल रही है, हम देख रहे हैं कि कई नये भारतीय खिलाड़ी अपनी पहचान बना रहे हैं और अगर बोर्ड सही विकल्प चुनता है तो भारत को आगामी टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करवाने के लिए उनके पास काफी प्रतिभाायें मौजूद हैं. ’ 

विराट कोहली को लेकर क्या कहा
उन्होंने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘‘विराट कोहली टी20 क्रिकेट से दूर रहे हैं लेकिन उनका प्रदर्शन निश्चित रूप से उन्हें अंतिम टीम में जगह बनाने के लिए मजबूत दावेदार बनाता है. ’’ युवा खिलाड़ी जैसे मयंक यादव और रियान पराग ने क्रमश: अपनी रफ्तार और निरंतरता से प्रभावित किया है. 

बता दें कि आईपीएल में भारतीय युवा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में कई चेहरों पर दांव खेला जा सकता है. टीम के चयन को लेकर भी अटकलें चल रही हैं. देखना होगा कि आखिर रोहित शर्मा किन खिलाड़ियों के साथ भारतीय टीम का चुनाव करते हैं. सबसे ज्यादा चर्चा विराट कोहली को लेकर हो रही है. अटकलें हैं कि विराट कोहली को टी20 विश्वकप में मौका नहीं दिया जा सकता है. लेकिन मौजूदा समय में विराट कोहली आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़