CSK vs GT: गुजरात टाइटंस ने लगातार तीसरी बार चेन्नई को धूल चटाई तो धोनी ने इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

CSK vs GT: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के पहले मैच में शुक्रवार को यहां गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांच विकेट की हार के बाद कहा कि अगर उनकी टीम 15 से 20 रन और बनाती तो अच्छा रहता. सुपरकिंग्स के 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की टीम ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (36 गेंद में 63 रन) के अर्धशतक से चार गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2023, 06:13 AM IST
  • 15-20 रन और बनते तो अच्छा होताः धोनी
  • गेंदबाजों को नोबॉल से बचने की दी सलाह
CSK vs GT: गुजरात टाइटंस ने लगातार तीसरी बार चेन्नई को धूल चटाई तो धोनी ने इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

नई दिल्लीः CSK vs GT: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के पहले मैच में शुक्रवार को यहां गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांच विकेट की हार के बाद कहा कि अगर उनकी टीम 15 से 20 रन और बनाती तो अच्छा रहता. सुपरकिंग्स के 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की टीम ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (36 गेंद में 63 रन) के अर्धशतक से चार गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की. 

रुतुराज ने खेली तेजतर्रार पारी
सुपरकिंग्स ने इससे पहले सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (50 गेंद में 92 रन, नौ छक्के, चार चौके) के अर्धशतक से सात विकेट पर 178 रन बनाए. हालांकि उनके अलावा सिर्फ मोईन अली (23) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए. 

गुजरात की ओर से लेग स्पिनर राशिद खान ने 26, मोहम्मद शमी ने 29 जबकि अल्जारी जोसेफ ने 33 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए. 

15-20 रन और बनते तो अच्छा होताः धोनी
धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘15 से 20 रन और बनते तो अच्छा होता. हम सभी जानते थे कि थोड़ी ओस होगी. मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होना था इसलिए गेंद शुरुआत में थोड़ी रुककर आती है. साथ ही हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे.’ 

गेंदबाजों को नोबॉल से बचने की दी सलाह
रुतुराज की सराहना करते हुए धोनी ने कहा, ‘रुतु को बल्लेबाजी करते हुए देखना शानदार होता है. उसने खुद को बहुत अच्छी तरह से तैयार किया है और दबाव में सही फैसले करता है.’ चेन्नई के गेंदबाजों ने दो नोबॉल फेंकी, जिस पर धोनी ने कहा कि उन्हें इससे बचना होगा, क्योंकि यह उनके नियंत्रण में है. 

चेन्नई की गुजरात के खिलाफ तीसरी हार
बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स की ये गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार तीसरी हार थी. पिछले सीजन में आईपीएल में डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस ने 2022 में दोनों मैच में चेन्नई को मात दी थी. वहीं, आईपीएल 2023 की ओपनिंग मैच में भी चेन्नई सुपरकिंग्स हार्दिक की कप्तानी वाली टीम की चुनौती से पार नहीं पा सकी.

यह भी पढ़िएः IPL 2023 LIVE STREAMING: अपने मोबाइल पर फ्री में ऐसे उठा सकते हैं IPL का मजा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़