हार के बाद टीम पर भड़के कोच रिकी पोंटिंग, गिनाए हार के कारण

IPL के दूसरे दिन हुए लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबले में लखनऊ की टीम ने दिल्ली को 50 रनों से हराया. दोनों ही टीमों का IPL 2023 में यह पहला मुकाबला था.  दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने लखनऊ से मिली इस हार के कई कारण बताए हैं. पोंटिंग ने कहा कि पहले चार ओवर की फील्डिंग को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि टीम आज मैदान पर अपनी मदद कर रही थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2023, 01:39 PM IST
  • दिल्ली को फिल्डिंग ले डूबी
  • मैच में छाया लखनऊ का ये खिलाड़ी
हार के बाद टीम पर भड़के कोच रिकी पोंटिंग, गिनाए हार के कारण

नई दिल्ली: IPL के दूसरे दिन हुए लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबले में लखनऊ की टीम ने दिल्ली को 50 रनों से हराया. दोनों ही टीमों का IPL 2023 में यह पहला मुकाबला था.  दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग  ने लखनऊ से मिली इस हार के कई कारण बताए हैं. जिसमें उन्होंने खराब फील्डिंग को जिम्मेदार ठहराया है. आइए जानते हैं  दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने हार पर क्या कहा.  

कैच छोड़ना पड़ा महंगा

पोंटिंग ने कहा कि पहले चार ओवर की फील्डिंग को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि टीम आज मैदान पर अपनी मदद कर रही थी. लखनऊ की टीम को कम स्कोर पर रोका जा सकता था पर मिसफील्ड की वजह से वह 193 रन बनाने में सफल हुई. टीम को सबसे बड़ा नुकसान तब हुआ जब खलील अहमद ने काइल मेयर्स का कैच छोड़ दिया जब वह 15 गेंदों पर 14 रन बनाकर खेल रहे थे. इसके बाद वेस्टइंडीज के इस बैटर ने सात छक्कों की मदद से 38 गेंदों में 73 रन बनाया. 

दिल्ली को फिल्डिंग ले डूबी

अगर आप IPL में अच्छे खिलाड़ी को मौका देते है तो वह उस मौके का पूरी तरह से इस्तेमाल करेंगे. पोंटिंग ने बताया कि मैदान पर बहुत ओस थी ऐसे में मुझे नहीं लगता है कि यह 190 रन से अधिक का विकेट था. इस पिच पर लखनऊ के बल्लेबाजों ने 16 छक्के और केवल 5 चौके मारे थे. 

पोंटिंग ने की मार्क वुड की तारीफ

पोंटिंग ने लखनऊ के तेज गेंदबाज मार्क वुड की तारीफ करते हुए कहा कि वुड ने पांच विकेट लेकर दिल्ली की बैंटिग की पूरी तरह से कमर तोड़ दी. आगे कहा कि उसने अपने बाउंसर का अच्छी तरह से इस्तेमाल किया. वह आगे होने वाले मैचों में और घातक तरीके से गेंदबाजी करते हुए दिखाई देगा. उन्होंने आगे कहा कि हम अपनी गलतियों से सीख कर आगे होने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. दिल्ली का अगला मैच 4 अप्रैल को अरुण जेटली स्टेडियम में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के साथ है.

 

इसे भी पढ़ें- जीत के बावजूद गुजरात को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी को सकता है IPL से बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़