Big Boss विजेता मुनव्वर फारूकी की किस्मत चमकी, मिल गया सचिन तेंदुलकर का विकेट

Sachin Tendulkar: इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग मैच 6 मार्च यानी बुधवार को शुरुआत हुई. यह टूर्नामनेट टेनिस बॉल से खेला जाना है. इस टूर्नामेंट की सबसे खास बात यह है कि यह 10 ओवर फॉर्मेट में खेला जाता है. पहला मैच सचिन तेंदुलकर की टीम मास्टर्स इलेवन और अक्षर कुमार की टीम खिलाड़ी इलेवन के बीच मैच हुआ.  जानिए इस मैच के बारे मेंः   

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Mar 7, 2024, 11:12 AM IST
  • सचिन तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग
  • 15 मार्च तक खेला जाएगा टूर्नामेंट
Big Boss विजेता मुनव्वर फारूकी की किस्मत चमकी, मिल गया सचिन तेंदुलकर का विकेट

नई दिल्लीः ISPL 2024: इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग की 6 मार्च को शुरुआत हुई. इस टूर्नामेंट की सबसे खास बात यह है कि यह 10 ओवर फॉर्मेट में खेला जाता है. पहला मैच सचिन तेंदुलकर की टीम मास्टर्स इलेवन और अक्षर कुमार की टीम खिलाड़ी इलेवन के बीच मैच हुआ. मास्टर्स इलेवन ने खिलाड़ी इलेवन को 5 रन से हराया. इस मैच में पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर को बिग बॉस विनर मुनव्वर फारुकी ने आउट किया. इसके बाद मुनव्वर फारूकी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और स्टेडियम में सन्नाटा छा गया.

क्या हुआ मैच में 
पूर्व भारतीय सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान यूं ही नहीं कहा जाता है. दिग्गज सचिन तेंदुलकर तकरीबन 10 साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट और IPL को अलविदा कह चुके हैं. लेकिन सचिन तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं. 

वहीं गेंदबाजी करते हुए बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी को सचिन तेंदुलकर का विकेट मिल गया. इसके बाद मैदान में सन्नाटा नजर आया. इस विकेट को मुनव्वर ने यादगार लम्हे की तरह सेलिब्रेट किया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए सचिन की टीम ने 10 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाए. सचिन तेंदुलकर ने 17 गेंद में 30 रन की शानदार पारी खेली. सचिन ने अपनी पारी के दौरान अक्षय कुमार की एक गेंद पर छक्का लगाया. वहीं, सचिन का विकेट बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी ने लिया. जवाब में खिलाड़ी इलेवन 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 89 रन ही बना सकी. 

मुनव्वर फारूकी ने 26 गेंद पर 26 रन की पारी खेली. वहीं, इरफान पठान ने 8 गेंद पर नाबाद 32 रन बनाए. मगर पठान टीम को जीत नहीं दिला सके और सचिन की टीम 5 रन से मैच जीत ली.

ब्रांड एंबेसडर सचिन तेंदुलकर
इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग मैच से पहले सचिन तेंदुलकर डांस करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान सचिन ने नाटू-नाटू गाने पर राम चरण और अक्षय कुमार के साथ डांस भी किया. सचिन तेंदुलकर इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग 2024 लीग के ब्रांड एंबेसडर है. इस लीग में 6 टीमें हिस्सा ले रही है, और सभी के ओनर इंडियन सिनेमा के सितारे हैं. इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग 6 मार्च से लेकर 15 मार्च तक खेला जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़