AUS vs ENG: 6 वर्षों की मेहनत रंग लाई, इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने खेली धुआंधार पारी

AUS vs ENG: ICC टी20 वर्ल्ड कप 2022 की चैंपियन टीम इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के हाथों वनडे इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2022, 01:06 PM IST
  • 'लय में आने के लिए पिछले एक साल से कर रहा हूं मेहनत'
  • 'छह वर्षों में पहली बार अच्छा महसूस किया है मैंने'
AUS vs ENG: 6 वर्षों की मेहनत रंग लाई, इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने खेली धुआंधार पारी

नई दिल्लीः ICC टी20 वर्ल्ड कप 2022 की चैंपियन टीम इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के हाथों वनडे इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की धुआंधार पारियां इंग्लैंड की टीम पर भारी पड़ी.

स्टीव स्मिथ ने खेली धुआंधार पारी

स्टीव स्मिथ ने मुकाबले में 78 गेंदों पर नाबाद 80 रनों की धुआंधार पारी खेली. अपनी इस खेली गई धुआंधार पारी पर स्टीव स्मिथ का मानना है कि वे पिछले 12 महीने से अपनी तकनीक को सुधारने की कोशिश कर रहे थे और अब पिछले छह साल में बल्ले से सर्वश्रेष्ठ लय में होने का महसूस कर रहे हैं.

'छह वर्षों में पहली बार अच्छा महसूस किया है मैंने'

स्टीव स्मिथ ने कहा, ‘शायद यह सबसे अच्छा था जो मैंने लगभग छह वर्षों में महसूस किया है. मैं वास्तव में अच्छी स्थिति में था. ईमानदारी से कहूं तो मैंने पिछले छह साल में बल्लेबाजी के दौरान कभी ऐसा महसूस नहीं किया था. मैच में कुछ रन बनाना अच्छा रहता है और हम हमेशा पूर्णता की तलाश में रहते हैं. मेरे लिए कल की पारी पूर्णता के करीब थी.’

'लय में आने के लिए पिछले एक साल से कर रहा हूं मेहनत'

इस 33 साल के खिलाड़ी ने कहा कि वह अपनी सर्वश्रेष्ठ लय और तकनीक को फिर से हासिल करने के लिए हाथ और पैर के बीच सामंजस्य बैठाने पर पिछले एक साल से मेहनत रहे हैं. इस दिग्गज ने कहा, ‘मैं कुछ चीजों को बेहतर करने पर काम कर रहा हूं. यह लगभग छह महीने या 12 महीने की प्रक्रिया है. पिछले सत्र की शुरुआत से मैं अपने हाथों को उस स्थिति में लाने की कोशिश कर रहा था जैसा वह 2015 में था. मुझे लगता है अब मेरे पैर और हाथ के बीच सामंजस्य बैठ गया है.’स्टीव स्मिथ ने उम्मीद जताई है की आगामी सत्र में वह अपने बल्ले से दमदार प्रदर्शन करेंगे. स्मिथ ने कहा, ‘उम्मीद है कि यह शानदार सत्र की शुरुआत है.’

ये भी पढ़ेंः मुंबई में होगा वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का प्लेऑफ और फाइनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़