Box Office: 100 या 200 करोड़ नहीं बल्कि 'संजू' कर लेगी इतने करोड़ की कमाई...!

व्यापार विश्लेषकों के मुताबिक 'संजू' 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.  

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Edited by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 29, 2018, 03:02 PM IST
Box Office: 100 या 200 करोड़ नहीं बल्कि 'संजू' कर लेगी इतने करोड़ की कमाई...!

मुंबई: डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म समीक्षकों ने 'संजू' को शानदार रेटिंग दी है. ज्यादातर समीक्षकों ने इसे पैसा वसूल फिल्म बताया है. बता दें कि फिल्म की कमाई को लेकर भी ट्रेड एनालिस्ट अनुमान लगा रहे हैं. व्यापार विश्लेषकों के मुताबिक 'संजू' 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.  

 

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादल के मुताबिक ओपनिंग वीकेंड में संजू आसानी से 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. सुमित ने अपना वीडियो ट्वीट कर कहा, 'फिल्म की ओपनिंग जबरदस्त होने वाली है, एडवांस बुकिंग की शुरुआती रिपोर्ट शानदार है. सोमवार, मंगलवार और बुधवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग तेज रफ्तार पकड़ेगी. फिल्म पहले दिन 25 करोड़ की कमाई करेगी वहीं वीकेंड पर 100 करोड़ के आंकड़े को आसानी से पार कर जाएगी. लोग राजकुमार हिरानी के नाम भी फिल्म देखने जाएंगे. यह फिल्म रणबीर कपूर की सबसे हिट फिल्म साबित होगी.'

मनी कंट्रोल ने ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के हवाले से लिखा है कि 'संजू' 230 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. अतुल ने फिल्म को बॉक्स ऑफिस हिट बताया है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा कि फिल्म सुपरहिट साबित होगी. तरण ने फिल्म को 4.5 स्टार दिया है. तरण के मुताबिक, संजू भारत में 4 हजार स्क्रीन और विदेशों में 1300 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. वर्ल्डवाइड यह फिल्म 5300 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. यह रणबीर और राजकुमार हिरानी की सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली फिल्म है. 

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि राजकुमार हिरानी के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से 'संजू' एक है. फिल्म में अभिनेता संजय दत्त के जीवन के हर पहलू को दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, परेश रावल, विक्की कौशल और करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में हैं.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...

 

ट्रेंडिंग न्यूज़