Year ender 2023: स्वरा से कियारा तक, इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की उठी डोली, देखें खूबसूरत फोटोज

इस साल कई अभिनेत्रियों ने शादी रचाई है. कई तो लोगों के फेवरेट कपल भी बन चुके हैं. इनमें से कई सेलेब्स की शादी का इंतजार तो फैंस भी काफी उत्सुकता के साथ कर रहे थे. इनमें से कई सेलेब्स ने धूम-धाम से तो कई ने काफी सादे तरीके से शादी की थी. 

 

इस साल बॉलीवुड के कई घरों में शहनाइयां बजी हैं. कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां इस साल शादी के बंधन में बंधी हैं. इन सभी अभिनेत्रियों की शादी का इंतजार भी फैंस को लंबे समय से था. इन सेलेब्स की शादी ने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. ऐसे में आइए उनकी खूबसूरत फोटोज पर एक बार फिर से नजर डालते हैं. 

1 /5

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का आता है. अथिया ने इस साल जनवरी के महीने में क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में शादी रचाई थी.  

2 /5

साल 2023 में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी राजनेता फहद अहमद के साथ शादी के बंधन बंधी हैं. स्वरा भास्कर एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं.

3 /5

परफेक्ट लुकिंग कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इसी साल शादी की है. दोनों की शादी तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरी थी.

4 /5

एक्ट्रेस सोनाली सहगल (जिन्हें प्यार का पंचनामा में देखा गया था) ने भी अपने बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ इस साल शादी रचाई है. दोनों ने लगभग 6 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था.

5 /5

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों ने उदयपुर में धूम-धाम से शादी की थी.