Weekly Love Horoscope: इस राशि के लोगों की अपने लव पार्टनर से हो सकता है मतभेद, पढ़ें 27 अक्टूबर से 2 नवंबर का साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा. पढ़िए 27 अक्टूबर से 2 नवंबर का साप्ताहिक लव राशिफलः

Saptahik Love Rashifal: कुंभ राशि के लिए इस सप्ताह प्रेम संबंध में सावधानी के साथ कदम आगे बढ़ाएं. जानिए 27 अक्टूबर से 2 नवंबर का साप्ताहिक लव राशिफलः 

1 /13

इस सप्ताह तमाम तरह की कठिनाईयों के बीच आपके ईष्टमित्र और आपका लव पार्टनर आपके लिए काफी मददगार साबित होगा. प्रेम संबंध में सावधानी के साथ कदम बढ़ाएं और अपने रिश्ते में किसी भी प्रकार की गलतफहमी न पनपने दें. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. 

2 /13

यह सप्ताह प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल है. लव पार्टनर के साथ प्रेम और सामंजस्य बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ सुखद समय व्यतीत करने के अवसर प्राप्त होंगे.

3 /13

यह सप्ताह प्रेम संबंध में प्रगाढ़ता आएगी. लव पार्टनर के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. घर-परिवार में सुख-शांति कायम रहेगी. किसी भी कार्य को करते समय आपको स्वजनों का पूरा सहयोग और समर्थन मिलेगा.

4 /13

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह परिवार के किसी सदस्य या फिर लव पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर गलतफहमी हो सकती है, जिसे दूर करने में आपका कोई शुभचिंतक मददगार साबित होगा. जीवनसाथी की सेहत आपकी चिंता का विषय बन सकती है. 

5 /13

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह आपका लव पार्टनर आपको तमाम तरह की परेशानियों से उबारने में मददगार साबित होगा. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. 

6 /13

कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा. लव पार्टनर के साथ आपके रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी. अपने जीवनसाथी के साथ सुखद पल बिताएंगे.

7 /13

तुला राशि के जातकों के प्रेम-प्रसंग के लिए यह सप्ताह शुभ साबित होगा. सिंगल लोगों की लाइफ में मनचाहे पार्टनर की एंट्री हो सकती है. वहीं पहले से चले आ रहे प्रेम संबंध मजबूत होंगे. आप अपने जीवनसाथी के प्रति बेहद ईमानदार रहेंगे और उसके साथ हंसी-खुशी समय व्यतीत करेंगे.

8 /13

इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद होने की आशंका है. वृश्चिक राशि के जातकों को सुखी दांपत्य जीवन जीने के लिए अपने लाइफ पार्टनर की भावनाओं और जरूरतों को नजरंदाज करने से बचना चाहिए. प्रेम संबंध में इस राशि के जातकों को फूंक-फूंक कर कदम आगे बढ़ाने की आवश्यकता बनी रहेगी.

9 /13

धनु राशि के जातक इस सप्ताह प्रेम संबंध में उतावलेपन से बचें अन्यथा बनी बात बिगड़ सकती है. वैवाहिक जीवन में मधुरता को बनाए रखने के लिए अपने जीवनसाथी के प्रति ईमानदार रहें.

10 /13

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह प्रेम संबंध में लव पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे बने रहेंगे और उसके साथ सुखद समय व्यतीत करने के अवसर प्राप्त होंगे. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा.

11 /13

कुंभ राशि के लिए इस सप्ताह प्रेम संबंध में सावधानी के साथ कदम आगे बढ़ाएं और ऐसा कोई कार्य न करें जो आपके रिश्ते को कमजोर करने का कारण बने. यदि आप सिंगल हैं और किसी के सामने अपने दिल की बात कहने की सोच रहे हैं तो आपको उचित समय का इंतजार करना चाहिए. जीवन के कठिन समय में आपका जीवनसाथी आपका संबल बनेगा.

12 /13

मीन राशि के लिए प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. इस सप्ताह आपका लव पार्टनर आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है. आपकी अपने पार्टनर के साथ बेहतर ट्यूनिंग देखने को मिलेगी. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ लंबी या छोटी दूरी की यात्रा के योग बनेंगे.

13 /13

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.