वेडिंग सीजन पार्टी में करना चाहती हैं रॉक तो सारा अली खान के इन एथनिक लुक्स से लें इंस्पिरेशन

इस वेडिंग सीजन में हर कोई सबसे खूबसूरत और सबसे अलग दिखने की कोशिश करता है. लेकिन शादियों के सीजन में आउटफिट सेलेक्ट करना काफी मुश्किल काम हो जाता है. ऐसे में आप बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के ट्रेडिशनल लुक्स को रीक्रिएट कर पार्टी में चार चांद लगा सकती हैं. 

 

शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में लोग शादियों के हर फंक्शन में सबसे अलग और सबसे हटके दिखना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप भी कुछ हटके स्टाइल ट्राई करना चाहती हैं तो ऐसे में आप सारा अली खान के इन एथनिक आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. एक्ट्रेस ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं.

1 /5

सारा अली खान का ये येलो लहंगा हल्दी के फंक्शन के लिए एक बेहतरीन चॉइस हो सकती है. इस येलो लहंगे में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस लुक को चोकर स्टाइल नेकपीस के साथ कंप्लीट किया है. 

2 /5

इस पर्पल कलर की नेट की साड़ी में एक्ट्रेस बेहद कमाल की लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इस साड़ी को हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया है. एक्ट्रेस का ये लुक शादी के किसी भी फंक्शन के लिए कैरी किया जा सकता है. आप भी सारा के इस लुक को जरूर ट्राई करें.  

3 /5

सारा का ये रेड लहंगा लुक शादी के दिन के लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. लहंगे के साथ सारा ने हेवी वर्क दुपट्टा कैरी किया है. एक्ट्रेस ने ज्वेलरी में केवल मांग टीके का ही इस्तेमाल किया है, जो की इनपर खूब खिल रहा है. 

4 /5

अगर आप कुछ अलग और यूनिक पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का ये शरारा लुक आपके लिए बेस्ट है. सारा इस खूबसूरत आउटफिट में बेहद ही आकर्षक लग रही हैं. यंग गर्ल्स के लिए उनका ये लुक बेहतरीन हो सकता है. 

5 /5

लहंगे के शौकीन लोगों के लिए सारा का ये लुक बेस्ट हो सकता है. इस क्रीम और गोल्डन लहंगे में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने बैंगल्स और चोकर के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.