इन सितारों के लिए रहा साल 2023 बेहद खास, मिला फैंस का खूब सारा प्यार

बॉलीवुड की कई फिल्मों से लेकर कई सितारों तक को लोगों का खूब प्यार मिला है. बॉलीवुड ने इस साल कई रिकॉर्ड भी बनाए. इसके साथ ही ये साल किंग खान, दीपिका पादुकोण जैसे कई सेलिब्रिटीज के लिए शानदार रहा.

बॉलीवुड के लिए ये साल यानी की 2023 काफी खास रहा है. इस साल बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है. वहीं दूसरी ओर कई सितारों ने भी अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है. इसी कड़ी आइए जानते हैं साल 2023 के सबसे हिट सेलिब्रिटीज के बारे में.

1 /5

इस साल किंग खान यानी की शाहरुख खान की दो फिल्में रिलीज हुई थी, जो की पठान और जवान है. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. किंग खान की दोनों ही फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई भी की. इसके साथ-साथ दर्शकों को किंग खान की वापसी भी बेहद पसंद आई.

2 /5

वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए भी 2023 काफी अच्छा रहा. एक्ट्रेस जवान और पठान में किंग खान के साथ नजर आई थी. लोगों को एक्ट्रेस का काम पसंद भी आया था. एक्ट्रेस की दोनों ही फिल्मों ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी.

3 /5

इस लिस्ट में अगला नाम खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार का है. एक्टर की इस साल रिलीज हुई फिल्म OMG 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. लोगों को एक्टर का किरदार काफी पसंद भी आया था.  

4 /5

इस साल लोगों को सनी देओल की गदर 2 का भी बेसब्री से इंतजार था. गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाया था. एक्टर ने अपनी इस मूवी से खूब सुर्खियां भी बटोरी थी.

5 /5

इस लिस्ट में अगला नाम रणबीर कपूर का है. रणबीर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एनिमल इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म को लोगों ने एक्टर का अब तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बताया है. एनिमल इस समय बॉक्स ऑफिस पर भी छाई हुई है.