इस वेडिंग सीजन ट्राई करें काजल अग्रवाल के ये साड़ी लुक्स, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

साउथ और हिंदी सिनेमा की बहुचर्चित एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अकसर अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस फैशन वर्ल्ड में भी काफी फेमस हैं.  काजल साड़ियों में बेहद ही खूबसूरत लगती है. इस शादियों के सीजन में आप भी उनसे इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है. काजल की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग मौजूद है. एक्ट्रेस के एथनिक लुक्स फैंस को बेहद पसंद आते हैं. ऐसे में आप भी इन शादियों के सीजन में काजल से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. आइए नजर डालते हैं उनके कुछ खूबसूरत साड़ी लुक्स पर.

1 /5

अगर आप हल्दी के फंक्शन के लिए कोई साड़ी ढूंढ रही हैं तो काजल का ये लुक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इस पीले रंग की नेट वाली साड़ी में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्लाउज और हेवी इयर रिंग्स के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.

2 /5

काजल इस ब्लैक कलर की नेट की साड़ी में बेहद ही हसीन लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्लैक कलर की मोती वर्क ब्लाउज के साथ कंप्लीट किया है. काजल का ये लुक शादी के किसी भी फंक्शन के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

3 /5

काजल इस साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस की व्हाइट बेस साड़ी के ऊपर ब्लैक प्रिंट काफी एलिगेंट लग रहा है. एक्ट्रेस ने इस साड़ी को मैचिंग ब्लाउज के साथ हेवी इयर रिंग्स के साथ पेयर किया है.

4 /5

एक्ट्रेस का ये लुक इस वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट है. इस लाइट कलर की जरी बॉर्डर वाली साड़ी में काजल एक रॉयल लुक दे रही हैं. इस साड़ी को काजल ने कंट्रास्ट पिंक कलर की ब्लाउज के साथ पेयर किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने हैवी नेकलेस के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. 

5 /5

काजल की ये रेड कलर की साड़ी किसी भी वेडिंग फंक्शन में आप कैरी कर सकती हैं. एक्ट्रेस इस साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. काजल का ये लुक शादी, रिसेप्शन या फिर कॉकटेल पार्टी के लिए बेस्ट है.