इन पांच सेलेब्स के साथ जोड़ा गया जब Shamita Shetty का नाम, जानिए क्यों नहीं प्यार को दे पाईं शादी का मुकाम?

शमिता शेट्टी 44 साल की हो गई हैं लेकिन अब ुन्हें अपने सपनों का राजकुमार नहीं मिला. ऐसा नहीं है कि शमिता को किसी से कभी प्यार नहीं हुआ. उन्होंने कई बार दिल दिया और खुलकर प्यार भी किया लेकिन रिश्तों की वेलिडिटी साल से भी कम रही. नतीजा आज भी शमिता अकेली हैं.

1 /5

बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी और राकेश बापट को साथ में देखा गया. एक-दूसरे के प्यार में डूबे ये लव बर्ड्स खुलकर दुनियावालों के सामने बाहों में बाहें डाले घूम रहे थे.बिग बॉस ओटीटी से शुरू हुआ ये सफर ज्यादा वक्त नहीं चल पाया. राकेश बापट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया कि वो और शमिता अब साथ नहीं और इस तरह इस खूबसूरत रिश्ते का दुखद अंत हुआ.

2 /5

शमिता शेट्टी एक समय पर गुपचुप तरीके से युवराज सिंह को डेट कर रही थी. दोनों ने ना ही रिश्ते को पब्लिक किया ना ही कोई बयान दिए. जैसे ये रिश्ता शुरू हुआ था वैसे ही खत्म भी हो गया. युवराज सिंह भी मुव ऑन हो गए और अब अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं. युवराज सिंह ने हेजल से शादी कर ली और शमिता अभी तक सिंगल हैं.

3 /5

शमिता शेट्टी के साथ हरमन बावेजा एक के बाद एक ओकेजन पर दिखाई दे रहे थे. पार्टी से लेकर अवॉर्ड फंक्शन और गेट टुगेदर दोनों साथ में दिख ही जाते थे. 2012 में उनके अफेयर की खबरें सर्कुलेट होने लगीं लेकिन हरमन ने ना केवल इंडस्ट्री से ब्रेक लिया बल्कि शमिता से भी अलग हो गए. हाल ही में हरमन ने साशा रामचंदानी से शादी कर ली और मजे से जिंदगी जी रहे हैं.

4 /5

एक वक्त था जब आफताब शिवदासानी का दिल शमिता शेट्टी के लिए धड़का करता था. प्यार, इंतजार और इजहार सब था. शमिता इस रिलेशनशिप में खुश भी थीं लेकिन बाकि रिश्तों की तरह ये कब और क्यों खत्म हुआ कोई अपडेट नहीं मिली. बाद में पता चला कि आफताब ने निन दुसांज से शादी कर ली है.

5 /5

'मोहब्बतें' में उदय चोपड़ा के साथ शमिता शेट्टी ने स्क्रीन शेयर की. जहां शमिता अड़ियल किस्म की झगड़ालु लड़की थीं वहीं उदय एक लवर ब्वॉय बने. दोनों की केमिस्ट्री को इस हद तक पसंद किया गया कि दोनों का नाम एक दूसरे से जोड़ा जाने लगा. इस प्यार का भी वही हश्र हुआ. खैर उदय चोपड़ा बाद में नरगिस फाखरी को डेट कर रहे थे. दोनों की शादी की खबरें भी जमकर सर्कुलेट हो रही थीं.