एक्ट्रेसेस के स्टाइल को टक्कर देता ये इंफ्लुएंसर, सिर्फ पत्तों और फूलों से बनाता है महंगी ड्रेसेस

कुछ कहानियां काफी इंस्पायर करती है. आपने The Pursuit of Happiness तो देखी ही होगी. अगर नहीं देखी है तो इस लाइफ में जरूर देखिए. फिल्म में कामयाबी और खुशी के पीछे भागते हुए एक इंसान को दिखाया गया था जो आखिरकार अपना सपना पूरा कर ही लेता है. जब भी नील रनौत को सोशल मीडिया पर देखा जाता है तो वही फिल्म याद आती है.

1 /5

नील रनौत का असली नाम सरबजीत सरकार है जो त्रिपुरा के एक छोटे से गांव से आते हैं. नील को सभी एक इंस्टा स्टार के तौर पर जानते हैं. नील हैं ही इतने कमाल के. वो सोशल मीडिया पर फूलों और पत्तों से कमाल की ड्रेसेस डिजाइन करते हैं.

2 /5

जहां सेलेब्स बड़े डिजाइनर्स की महंगे कपड़े पहनती हैं सेम टू सेम वही डिजाइन नील फूलों और पत्तों से लेकर बनाते हैं. उनके इस ङुनर को पहचाना दिग्गज डिजाइनर अबु-जानी-संदीप खोसला ने. नील को उनके एक शो में रैंप वॉक करने का मौका भी मिला.

3 /5

आप अगर नील के इंस्टा अकाउंट को देखेंगे तो पाएंगे कि एक तरफ लाखों करोड़ों की ड्रेसेस और ज्वैलरी है. साथ ही महंगा मेकअप, फॉटोग्राफर्स और सुख सुविधा और दूसरी ओर नील हैं जिनके पास सिर्फ क्रिएटिविटी है और नेचर है. उसी नेचर की मदद लेकर नील एकदम कमाल के डिजाइंस बना देते हैं.

4 /5

भारत जुगाड़ से चलता है ये सब जानते हैं लेकिन इसका असली इस्तेमाल करना अगर कोई जान गया तो वो कमाल भी कर सकता है. अब नील को ही देख लीजिए प्रियंका चोपड़ा, अदिति राव हैदरी, कृति सेन, कृति सेनन और कियारा आडवाणी के स्टाइल को भी नील कॉपी कर चुके हैं.  

5 /5

नील की मदद करता है उनका पूरा परिवार, ड्रेस बनाने से लेकर फोटोग्राफी तक और पोज देने तक हर कदम पर उनकी फैमिली उनका साथ देती है. नील बिना किसी झिझक के पब्लिक प्लेसेस पर भी इन ड्रेसेस के साथ फोटोशूट करते दिख जाते हैं. जो भी उन्हें देखता है वो तारीफ किए बिना नहीं रुकता.