हीर-रांझा, लैला-मजनूं से बढ़कर है इन ऑनस्क्रीन जोड़ियों का प्यार, केमिस्ट्री से लगाते हैं छोटे पर्दे पर आग

छोटे पर्दे की कई जोड़ियां लोगों के दिलों के बेहद करीब हैं. उनकी केमिस्ट्री को लोग इतना रियल मानते हैं कि उनकी रियल लाइफ में उनके अफेयर होने की भी अफवाहें उड़ती हैं. इस लिस्ट में प्रियंकित से लेकर अक्षरा-अभिमन्यु फेम का नाम आता है.

1 /6

'गुम है किसी के प्यार में' लगातार लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. शो में सई और विराट की जोड़ी काफी हटकर है. जहां कभी सई और विराट पति-पत्नी हुआ करते थे वहीं किस्मत ने ऐसा खेल रचा कि विराट सई से दूर हो गया. लेकिन जब भी वो रास्ते में आमने-सामने आते हैं तो दोनों के अंदर का प्यार दर्शकों को स्क्रीन पर खूब नजर आता है.

2 /6

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बदल जरूर गया है लेकिन अंदाज वही है. यहां प्यार है, तकरार है और वे भी बेशूमार है. ऐसे ही रोमांस का तड़का लगाती है अभिमन्यु और अक्षरा की जोड़ी. ये जोड़ी लोगों के दिलों के बेहद करीब. यहां तक की ऑफ कैमरा भी अक्षरा अभिमन्यु का साथ नहीं छोड़ती है. वो उसका साथ देने के लिए हमेशा तैयार रहती है.  

3 /6

'अनुपमा' टीआरपी में सबसे आगे है. इस रेसमें अनुज और एनुपमा की जोड़ी बस्ट है. दोनों जिंदगी के अलग पड़ाव पर हैं जहां एक-दूसरे का साथ ही सबसे ज्यादा मायने रखता है. ऐसे में 'अनुपमा' को तलाक के बाद मिला ये नया प्यार लोगों को पसंद आ रहा है. दोनों ने जब शो में शादी की तो फोटोज भी तेजी से सर्कुलेट होने लगे.

4 /6

'वो तो है अलबेला' में शहीर शेख और हीबा नवाब दोनों मेड फॉर इच अदर लग रहे हैं. जहां कृष्णा इंद्राणी के लिए पूरी दुनिया से लड़ने को तैयार है. वहीं इंद्राणी अपने सपनों को किसी भी हाल में पूरा करना चाहती है. ऐसे में कृष्णा का ये साथ और दोनों का ये प्यार दर्शकों की पहली पसंद है.

5 /6

'भाग्य लक्ष्मी' में ऋषि की कुंडली में जहां दोष है वहीं लक्ष्मी से उसकी शादी भले ही भाग्य के भरोसे हुई हो लेकिन दोनों के बीच धीरे-धीरे बढ़ रही नजदीकियां एक-दूसरे के लिए फिक्र करना लोगों को सीरियल देखने पर मजबूर कर रहा है. किस्मत से बनी ये जोड़ी अब हमेशा के लिए एक-दूसरे के बेहद करीब आती जा रही है.

6 /6

प्रियंकित के नाम से बिग बॉस 16 में फेमस अंतिक गुप्ता और प्रियंका चौधरी की जोड़ी हीर रांझा से कम नहीं है. 'उडारियां' में दोनों का प्यार काफी पसंद किया गया. आलम ये है कि लोग उनके रिलेशनशिप में आने का इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में दोनों के बीच जिस तरह से नजदीकियां बढ़ रही थीं उम्मीद है कि जल्दी ही खुशखबरी मिलेगी.