किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है मनोज तिवारी की बेटी, खूबसूरती और सिंगिग में सबसे कमाल

भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी तीन बेटियों के पिता है. उनकी पहली पत्नी से एक बेटी है जिनका नाम रीति है. रीति दिखने में बिलकुल एक बॉलीवुड एक्ट्रेस सी हैं. वो अफने पिता ही तरह ही काफी हुनरमंद है. जहां पिता भोजपुरी गानों से तहलका मचाते हैं वहीं रीति इंग्लिश और हिंदी गानों का फ्यूजन करती हैं.

1 /5

मनोज तिवारी ने साल 2000 में रानी तिवारी से शादी की थी. हालांकि रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया 12 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. रीति, रानी और मनोज तिवारी बेटी हैं. मां जहां विदेश में रह रही हैं वहीं रीति अभी भी भारत में रहकर काम कर रही है और अपने अंदर के कलाकार को जिंदा रख रही हैं.

2 /5

रीति की सिंगिग को देख आप दंग रह जाएंगे वो हॉलीवुड की बड़ी से बड़ी सिंगर को भी अपने टैलेंट से पछाड़ती हैं. इंग्लिश और हिंदी का फ्यूजन रीति का बेहद कमाल है. गिटार के साथ जब भी सुर से सुर मिलाती हैं लोग वाहवाही करते नहीं थकते. अकसर ये देखा गया है कि बॉलीवुड से संबंधित फैमिली के बच्चे बॉलीवुड में ही पहचान बनाते हैं.

3 /5

रीति तिवारी एक कंपनी रीति स्पोर्ट्स की डायरेक्टर है. इसके अलावा ज्वैलरी बनाने वाली कंपनी 'जूनी' की भी को-फाउंडर है. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न हर आउटफिट में रीति अपने पिता की परछाई लगती हैं. वो अपने पिता की पहचान से अलग अपनी एक पहचान बनाना चाहती हैं.

4 /5

रीति तिवारी मुंबई में रहती हैं और वहां रहकर सिंगिग प्रोजेक्ट करती हैं. मनोज तिवारी का कहना है कि उन्हें काफी समय तक ये पता नहीं था कि उनकी बेटी गाना भी गाती है लेकिन एक दिन जब उनकी बेटी ने उन्हें एक वीडियो भेजा तो वो देखते ही रह गए. उन्हें अपनी बेटी पर बहुत गर्व है. यहां तक की उनकी नई लाडली का नाम भी रीति ने ही रखा.

5 /5

मनोज तिवारी की बेटी रीति लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. वो अपने पिता मनोज तिवारी की सबसे बड़ी बेटी हैं. रीति को गाने का बेहद शौक है. पॉप म्यूजिक में इंटरेस्ट होने की वजह से वो अकसर अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कमाल के वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनकी आवाज काफी मंझी हुई है उन्हें ये हुनर अपने पिता से विरासत में मिला है.