Happy B'day Mallika: शादी और बच्चे को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहीं मल्लिका, देखें एक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटोज

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) 24 अक्तूबर को अपना जन्मदिन (Mallika Sherawat Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर देश और दुनिया भर में रहने वाले उनके फैंस एक्ट्रेस को शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

1 /5

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) आज के समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. अभिनेत्री 24 अक्तूबर को अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. अभिनेत्री का जन्म साल 1976 में हुआ था. मल्लिका हमेशा अपनी लाइफस्टाइल, फिल्मों में बोल्ड सीन और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही हैं. इसके साथ ही बता दें कि फिल्मों में आने से पहले मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा था, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने अपना नाम मल्लिका रख लिया था. मल्लिका के जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.  

2 /5

अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत सिल्वर स्क्रीन से भले ही दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी कम नहीं हुई है. यही वजह है कि मल्लिका शेरावत के सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग और वह उनके लिए अपने से जुड़े फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती हैं.  

3 /5

बर्थडे गर्ल मल्लिका सिर्फ बॉलीवुड या हिंदुस्तानी ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्टार भी हैं. वह देश की एक ऐसी कलाकार हैं, जिन्होंने जैकी चैन के साथ भी काम किया है.  बता दें कि चीनी कलाकार जैकी चैन (Jackie Chan) के साथ मल्लिका ने फिल्म द मिथ (The Myth) में काम किया था.  

4 /5

बॉलीवुड में आने का मन बनाने के बाद मल्लिका को अपना असल नाम जरा भी नहीं पसंद आया. ऐसे में एक्ट्रेस को लगा कि फिल्मों में अगर चलना है तो नाम तो बदलना ही पड़ेगा. इसलिए उन्होंने रीमा लाम्बा से अपना नाम बदल कर मल्लिका शेरावत कर लिया था. मल्लिका ने साल 2002 में आई फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' से अभिनय की शुरुआत की थी. उन्होंने बतौर मुख्य अभिनेत्री साल 2003 में आई फिल्म 'ख्वाहिश' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में मल्लिका ने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी.

5 /5

मीडिया में भले ही मल्लिका की शादी और पर्सनल लाइफ को लेकर खबरें सामने आती रहती हों लेकिन एक्ट्रेस अपने पहले पति और बच्चे को लेकर कभी मीडिया के सामने बात नहीं करना चाहती हैं. एयर होस्टेस के तौर पर करियर शुरू करने वाली मल्लिका ने पायलट करण सिंह गिल से शादी कर ली थी. लेकिन, एक साल बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका का एक बेटा भी है लेकिन एक्ट्रेस ने कभी अपनी शादी और बच्चे के बारे में कोई बात नहीं की है.