Malaika Arora Birthday: 48 साल की हुईं मलाइका अरोड़ा, फोटोज में देखें ग्लैमरस अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. देश और दुनिया में रहने वाले उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

 

 

 

1 /5

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने ग्लैमरस अंदाज और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. मलाइका आज 48 साल की हो गई हैं, लेकिन उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि मलाइका की उम्र इतनी अधिक होगी. उन्हें देखकर लगता है कि मलाइका आज भी 18 से 28 साल के बीच ही होंगी. मलाइका का जन्म 23 अक्तूबर 1973 को हुआ था.    

2 /5

मलाइका ने मॉडल की तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थीं. इसके बाद वह अभिनेत्री के साथ ही साथ डांस करने लगीं. मलाइका 1998 में 'गुड़ नाल इश्क मिठां' गाने में नजर आई थीं. यहां से करियर सफर शुरू होने के बाद वह बाद में फिल्मों में भी दिखीं. एक्ट्रेस अपने डांस की वजह से हमेशा चर्चाओं में रही हैं.    

3 /5

मलाइका ने शाहरुख खान के साथ चल छैंय्या गाने पर डांस किया था. इस गाने से दोनों कलाकारों ने चलती ट्रेन में डांस कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद मलाइका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा वह अपने करियर में लगातार आगे बढ़ती रही हैं.     

4 /5

खान परिवार की बड़ी बहू बनकर उनके घर में मलाइका रह चुकी हैं. उन्होंने 1998 में सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान के साथ शादी की थी. करीब 20 साल बाद 2017 में दोनों ने एक दूसरे को तालाक दे दिया.    

5 /5

मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस के फैन-फॉलोइंग काफी अधिक हो गए हैं. बीच-बीच में मलाइका अपने फैंस के लिए फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री अपने फैशन और ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी चर्चाओं का हिस्सा रहती हैं. मलाइका की दिलकश अदाएं और उनका अंदाज लोगों को खूब भाता है. फैंस एक्ट्रेस के फिल्म या नए गाने पर डांस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.