कई एक्टर्स को डेट करने के बाद लारा दत्ता का दिल आया शादीशुदा भूपति पर, दिलचस्प है कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स  (Miss Universe Lara Dutta) का खिताब अपने नाम किया. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली लारा भारत की दूसरी महिला बनीं. 

1 /5

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स (Miss Universe Lara Dutta) का खिताब अपने नाम किया. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली लारा भारत की दूसरी महिला बनीं. इसके बाद लारा को कई फिल्में ऑफर की गई और साल 2003 में एक्ट्रेस ने फिल्म अंदाज से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया. अपनी पहली ही फिल्म के लिए एक्ट्रेस को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला.

2 /5

कई बॉलीवुड फिल्में करने के बाद लारा ने साल 2011 में टेनिस स्टार महेश भूपति संग शादी कर ली. साल 2011 में वेलेंटाइन डे के दो दिन बाद यानी 16 फरवरी 2011 को लारा और महेश ने मुंबई के बांद्रा में सात फेरे लिए. इसके बाद दोनों ने 20 फरवरी 2011 को ने गोवा में कैंडोलिम बीच पर दोबारा शादी रचाई.

3 /5

महेश भूपति की लारा संग दूसरी शादी थी. टेनिस स्टार ने पहली शादी 2001 में मॉडल श्वेता जयशंकर से की. दोनों की शादी करीब 7 साल तक चली लेकिन इसी बीच महेश की जिंदगी में लारा आ गईं. लारा और महेश पहली बार एक पार्टी में मिले थे. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई. श्वेता खुद अपनी शादी की टूटने की वजह लारा दत्ता को बताती हैं.

4 /5

महेश भूपति से शादी से पहले लारा दत्ता का अफेयर दो एक्टर के साथ काफी चर्चा में रहा. सबसे पहले उनका नाम भूटानी एक्टर केली दोरजी के साथ जुड़ा जिसके बाद एक्टर डिनो मोरिया संग भी एक्ट्रेस रिलेशनशिप में रही. लेकिन उनका दिल शादीशुदा महेश भूपति पर आ गया.

5 /5

शादी के बाद अगले साल 20 जनवरी 2012 को लारा दत्ता और महेश भूपति के घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने सायरा भूपति रखा है. शादी के बाद से लारा फिल्मों से दूर हैं लेकिन उन्होंने वापस से OTT प्लेटफॉर्म के जरिए अभिनय करियर में वापसी की है.