आखिर क्यों टीवी के बाबू जी यानी आलोक नाथ की पत्नी रहती हैं लाइम लाइट से दूर?

टीवी पर बाबू जी के नाम से प्रसिद्ध आलोक नाथ को हर कोई जानता है लेकिन क्या आप उनकी लव लाइफ के बारे में जानते हैं. किसी जमाने में आलोक नाथ भी किसी से बेहद प्यार करते थे लेकिन अपने पिता के कहने पर प्यार को छोड़ एक्टर ने आशु सिंह से शादी कर ली थी.

1 /5

फिल्मों व छोटे पर्दे पर संस्कारी किरदार निभाने की वजह से बाबू जी के नाम से प्रसिद्ध आलोक नाथ को हर कोई जानता है लेकिन क्या आप उनकी लव लाइफ के बारे में जानते हैं. किसी जमाने में आलोक नाथ भी किसी से बेहद प्यार करते थे लेकिन अपने पिता के कहने पर प्यार को छोड़ एक्टर ने आशु सिंह से शादी कर ली थी.

2 /5

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आलोक नाथ नीना गुप्ता के प्यार में पागल थे.  आलोक ने अपने करियर की शुरुआत बतौर लीड एक्टर की थी लेकिन बाद में उन्हें साइड हीरो के तौर पर देखा जाने लगा. आलोक नीना से बेहद प्यार करते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे.

3 /5

आलोक नाथ और नीना गुप्ता का अफेयर साल 1980 में शुरू हुआ था. दोनों का अफेयर करीब 8 साल तक चला लेकिन इसी बीच नीना गुप्ता ने किसी और से शादी कर ली और आलोक नाथ और उनका रिश्ता यही खत्म हो गया.

4 /5

साल 1987 में आलोक नाथ ने आशु सिंह से शादी की. दोनों के दो बच्चे एक बेटा शिवांग नाथ और बेटी जुनाई नाथ है. आलोक नाथ ने हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, विवाह, परदेस, मैंने प्यार किया जैसी फिल्में शामिल है.

5 /5

आलोक नाथ के ऊपर साल 2018 में #metoo का भी आरोप लग चुका है. आलोक नाथ पर तीन महिलाओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं विंता नंदा ने उनके खिलाफ FIR भी दर्ज करवाया था. पति के सपोर्ट में पत्नी आशु सिंह ने कोर्ट का रुख लिया था.