Kiara Advani ने जब लहंगे में ढाया कहर, ब्राइडल लुक में लगती हैं बेहद गजब, झलक बना देगी दीवाना

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में कियारा आडवाणी को दुल्हन के अवतार में देखने के लिए फैंस बेताब हैं. कियारा आडवाणी ने कई बार फिल्मों में और काफी बड़े ब्रांड्स के लिए लहंगा पहना था और क्या कमाल की लग रही थीं आइए एक नजर डालते हैं इ खास लुक्स पर-

 

1 /5

कियारा आडवाणी को हाल ही में Mohey के एक एड में दुल्हन वाली फीलिंग लेते हुए देखा गया कियारा एंबैलिश्ड पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था. जिस पर गोल्डन रेशों से एंब्रॉइडरी की हुई थी. साथ में कॉन्ट्रास्ट वाली ज्वैलरी पहनी हुई थी. कुल मिलाकर कियारा आडवाणी ने सबको दुल्हन वाली फील दे ही दी.

2 /5

कियारा आडवाणी पर सभी रंग जचते हैं. कियाराआडवाणी ने Manyavar के लिए भी फोटोशूट करवाया था. हाथ में गोल्डन चूड़ियां और गले में ग्रीन एमराल्ड नेकलेस और मैचिंग मांग टीका में कियारा बेहद क्यूट लग रही थीं. ग्रीन एंबिएंस में उनका ये लाल रंग का लहंगा कहर ढा रहा था.

3 /5

कियारा आडवाणी ने वैसे कई बार फिल्मों में दुल्हन का अवतार लिया है. विक्की कौशल के साथ Lust Stories में कियारा ने सिंपल लुक में सबका दिल जीता. पूरी फिल्म में उनकी साड़ियां बेहद क्लासी थीं. ना ज्यादा हैवी ज्वैलरी ना ज्यादा महंगा लहंगा फिर भी दुल्हन बनकर कियारा ने महफिल लूट ली.

4 /5

'जुग जुग जियो' में वरुण धवन के अपोजिट नजर आईं कियारा आडवाणी ने पर्दे पर दुल्हन बनकर सबको हैरत में डाल दिया. आप भी तस्वीरें देखेंगे तो यही कहेंगे कि लाल किसी पर इतना कैसे खिल सकता है.पिंक कलर के लहंगे पर चांदी के रेशों का बारीक काम बेहद ही कमाल था. ऐसे में मिलियन डॉलर स्माइल किसी का भी दिल लूट सकती है.

5 /5

वैसे तो कियारा ने क्रिश्चियन वेडिंग से लेकर मॉडर्न वेडिंग लुक्स के लिए भी फोटोशूट करवाया था. ऐसे में मरून लहंगे के साथ क्रीम वर्क और क्रिमसन लहंगे में उन्होंने जब रंप वॉक किया तो सब देखते ही रह गए. कियारा आडवाणी जब ब्राइडल लुक्स में इथनी कमाल की लग रही थीं तो सोचिए शादी वाले दिन तो लोग देखते ही रह जाएंगे.