चीन में अश्लीलता का नया धंधा! पति की गंदी हरकतों को रोकने के बजाय महिलाओं को दे रहे 'वो' वाली क्लास

चीन में अजीब तरह के कैंप लग रहे हैं जिनमें महिलाओं को अपनी शादी में जोश बढ़ाने की कला सिखाई जा रही है ताकि उनके पति दूसरी जगह अफेयर न चलाएं. इनका सोशल मीडिया पर विरोध भी हो रहा है.

महिलाओं को अपने पति को रिझाने की कला सिखाने के लिए चीन में कैंप लगाए जा रहे हैं ताकि उनके पति चीटिंग न करें. इस तरह के कैंप को लेकर चीन में विरोध भी सामने आ रहा है.

1 /5

चीटिंग करे पति लेकिन उसे रिझाने की कला सीखे पत्नी, ताकि वो कहीं और अफेयर न चलाए. कुछ ऐसा ही हो रहा है चीन में. यहां सेक्स अपील अकेडमी की तरफ से ऐसे कैंप लगाए गए जहां महिलाओं को कथित तौर पर वो तरीके सिखाए गए जिनके जरिए वे अपने पति या पार्टनर को धोखा देने से हतोत्साहित कर सकें.

2 /5

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इस कैंप में हिस्सा लेने वाली महिलाओं से 34 हजार रुपये की फीस ली गई. इन्हें झेजियांग प्रांत के पूर्वी शहर हांगझू में दो दिनों के लिए आयोजित किया गया था.

3 /5

इस इवेंट में हिस्सा लेने वाली महिलाओं से एक खास तरह के कपड़े पहनने के लिए कहा गया था. इस इवेंट का स्लोगन था, 'अपनी शादी में जुनून को फिर से जगाएं, अपने कामुक जीवन को पुनर्जीवित करें.' यहां उनको कथित तौर पर अलग-अलग तकनीकें सिखाई गईं.

4 /5

इस इवेंट में 35 से 55 वर्ष की महिलाओं ने हिस्सा लिया था जिसमें वो महिलाएं शामिल थीं जिनका पति उन्हें चीट कर रहा है. वहीं ऐसी महिलाएं भी थीं जिनके पति ने किसी और के लिए उनको छोड़ दिया था. 

5 /5

वहीं चीन में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर इसका विरोध हो रहा है. एक शख्स ने लिखा, 'यह एक अनैतिक व्यावसायिक तरीका है जिसमें उन महिलाओं का फायदा उठाया जाता है जो कमजोर हैं और अपने जीवन को लेकर चिंतित हैं.'