जब कोल्ड ड्रिंक में बियर मिलाकर अरशद वारसी ने पत्नी मारिया से जान ली थी दिल की बात

अरशद वारसी एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने करियर में हर तरह का किरदार निभाकर दर्शकों से लेकर फिल्म समीक्षकों का दिल जीत लिया. अरशद का करियर काफी स्ट्रगल से भरा हुआ रहा और आज उन्होंने अपना नाम बना लिया है. वहीं एक्टर की लव स्टोरी किसी फलिम की कहानी से कम नहीं है.

1 /5

अरशद वारसी एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने करियर में हर तरह का किरदार निभाकर दर्शकों से लेकर फिल्म समीक्षकों का दिल जीत लिया. अरशद का करियर काफी स्ट्रगल से भरा हुआ रहा और आज उन्होंने अपना नाम बना लिया है. वहीं एक्टर की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. 14 साल की उम्र में एक्टर ने अपने माता-पिता को खो दिया था.  जिसकी वजह से काफी कम उम्र में उन्हें मुंबई की बसों में चीजें बेचनी पड़ी. इसी बीच अरशद ने एक डांस ग्रुप ज्वाइन किया और फिर उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला.

2 /5

1991 में अरशद ने खुद का डांस ग्रुप चलाना शुरू किया. उस वक्त उन्हें मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में आयोजित मल्हार फेस्टिवल में बतौर जज बुलाया गया और इसी समारोह में उन्होंने पहली बार छात्रा मारिया गोरेटी को देखा. मारिया भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आई थीं. मारिया को देखते ही अरशद को पहली नजर का प्यार हो गया.

3 /5

अरशद ने मारिया को अपने डांस ग्रुप में शामिल होने का ऑफर दिया और मारिया अरशद को असिस्ट करने लगीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात होने लगी. अरशद ने मारिया को अपनी दिल की बात भी बता दी लेकिन मारिया ने इनकार कर दिया. फिर भी अरशद ने हार नहीं मानी.

4 /5

अरशद ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका दिल मानने को तैयार नहीं था कि मारिया उनसे प्यार नहीं करती. इसलिए उन्होंने दुबई ट्रीप के दौरान मारिया की कोल्ड ड्रिंक में बियर मिला दी. जब मारिया को नशा चढ़ गया तो उन्होंने अपने प्यार का इजहार अरशद के सामने कर दिया.

5 /5

मारिया के परिवार वाले पहले इस रिश्ते के खिलाफ थे क्योंकि वह अपनी बेटी की शादी किसी फिल्म इंडस्ट्री के हीरो के साथ नहीं करना चाहते थे. लेकिन बहुत मनाने के बाद उनके घरवाले मान गए और 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन के दिन दोनों शादी के बंधन में बंधे. दोनों ने मुस्लिम और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की.