बेटे के शव को बैग में रखकर अपने घर बेंगलुरु क्यों लाना चाहती थी CEO मां? हुआ बड़ा खुलासा

अपने चार साल के मासूम बच्चे की हत्या के बाद CEO मां सूचना सेठ से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस की पूछताछ में हर रोज कई खुलासे हो रहे हैं. पुलिस रिपोर्ट की मानें, तो बेटे का कत्ल करने के बाद सूचना सेठ अगले 22 घंटे तक गोवा के उसी होटल के कमरे में उसी बेड पर लेटी रही, जिस पर उसके बेटे की लाश पड़ी थी. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 16, 2024, 10:41 AM IST
  • बहुत संभाल कर बैग के भीतर रखा था लाश
  • पुलिस को परेशान कर रही सूचना की यह बात
बेटे के शव को बैग में रखकर अपने घर बेंगलुरु क्यों लाना चाहती थी CEO मां? हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्लीः अपने चार साल के मासूम बच्चे की हत्या के बाद CEO मां सूचना सेठ से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस की पूछताछ में हर रोज कई खुलासे हो रहे हैं. पुलिस रिपोर्ट की मानें, तो बेटे का कत्ल करने के बाद सूचना सेठ अगले 22 घंटे तक गोवा के उसी होटल के कमरे में उसी बेड पर लेटी रही, जिस पर उसके बेटे की लाश पड़ी थी. हालांकि, सूचना सेठ ने अपने बेटे की हत्या क्यों की, और उसके लाश के साथ वे क्या करने वाली थी? इसका अभी तक पुख्ता कारण ढुंढ़ने में पुलिस भी नाकाम रही है. सूचना बस एक ही बात कहे जा रही है कि वह चाहती थी कि उसका बेटा सिर्फ उसके पास ही रहे.

बहुत संभाल कर बैग के भीतर रखा था लाश
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सूचना ने अपने बेटे की लाश को बहुत संभाल कर बैग के भीतर रखा था. बैग में लाश के ऊपर खिलौना रखा. फिर इसके ऊपर अपने बेटे के कपड़े रखे. उन कपड़ों के ऊपर फिर खिलौने रखे और इसके बाद सूचना ने अपने कपड़े रखे. फिर उसी बैग के साथ कैब में सवार होकर वह गोवा से बेंगलुरु के लिए निकली थी. रिपोर्ट्स की मानें, तो सूचना अपने बेटे को अपने बेंगलुरु के घर में ले जाना चाहती थी और घर पहुंचने के बाद उसे अपने घर में तब तक रखना चाहती थी, जब तक की इस लाश का सच बाहर नहीं आ जाए. 

पुलिस को परेशान कर रही सूचना की यह बात 
सूचना की जिद थी कि उसका बेटा हमेशा उसके पास ही रहे. पुलिस को सूचना की यही बात परेशान कर रही है. ऐसे में अब पुलिस किसी मनोवैज्ञानिक की उपस्थिति में सूचना से पूछताछ करेगी. पहले छह दिनों की हिरासत में भी पुलिस इस रहस्य से पर्दा नहीं उठा पाई कि वे अपने बेटे के साथ क्या करने वाली थी, तो अब पुलिस ने अदालत से सूचना को और पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में लेने की अर्जी लगाई थी. कोर्ट ने पुलिस की इस अर्जी को स्वीकार भी कर लिया है. 

'कोर्ट के फैसले को नहीं कर पा रही बर्दाश्त'
रिपोर्ट्स की मानें, तो बेटे की हत्या के बाद सूचना ने एक कागज पर लिखा, 'कोर्ट ने जो मेरे पति को मेरे बेटे से मिलने का ऑर्डर दिया है, उसे मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं. मेरा बेटा मेरे पास ही रहेगा.' इसके बाद दूसरे नोट में उसने लिखा, 'मैं काफी गिल्टी और फ्रस्टेटेड महसूस कर रही हूं. मुझे अपने बेटे से बहुत प्यार है लेकिन मैं उसे उसके बाप से मिलते हुए नहीं देख सकती.' इसके अलावा पुलिस की पूछताछ में सूचना बस एक ही बात कहे जा रही है कि वह चाहती थी कि उसका बेटा सिर्फ उसके पास ही रहे.

ये भी पढ़ेंः Andhra Pradesh: जगन के लिए 'दीदी' बनेंगी चुनौती, YS Sharmila को कांग्रेस दे सकती है ये बड़ा पद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़