रायबरेली के DM व प्रयागराज के कमिश्ननर रहे देवेंद्र नाथ दुबे की पत्नी की लखनऊ में हत्या, मचा हड़कंप

Former IAS Devendra Nath Dubey Wife Murder: अधिकारी की पत्नी की फंदा लगाकर हत्या की गई. सूचना मिलते ही आसपास व पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बदमाशों ने एक रिटायर्ड IAS अधिकारी की पत्नी की घर में घुसकर हत्या कर दी.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : May 25, 2024, 12:45 PM IST
  • पूर्व IAS अधिकारी के घर बड़ी वारदात
  • अधिकारी की पत्नी की हत्या
रायबरेली के DM व प्रयागराज के कमिश्ननर रहे देवेंद्र नाथ दुबे की पत्नी की लखनऊ में हत्या, मचा हड़कंप

Former IAS Devendra Nath Dubey Wife Murder: लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से शनिवार सुबह एक बड़ी वारदात सामने आई. बदमाशों ने एक रिटायर्ड IAS अधिकारी की पत्नी की घर में घुसकर हत्या कर दी. दरअसल, लूटपाट के लिए बदमाश रायबरेली के DM रह चुके देवेंद्र नाथ दुबे के घर घूसे थे. घर पर तब दुबे नहीं थे. उनकी पत्नी घर पर मौजूद थीं.

घर में चोरी कर रहे बदमाशों का विरोध करने पहुंची पत्नी मोहिनी की हत्या कर दी गई. अधिकारी की पत्नी की फंदा लगाकर हत्या की गई. सूचना मिलते ही आसपास व पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.  

देवेंद्र नाथ दुबे रायबरेली के डीएम रहने के साथ ही प्रयागराज के कमिश्ननर भी रहे हैं. दुबे मूल रूप से कन्नौज के रहने वाले हैं और पीसीएस से प्रमोट होकर वह IAS बने थे.

घर नहीं थे दुबे
दरअसल, देवेंद्र नाथ दुबे अपनी पत्नी के साथ लखनऊ के इंदिरानगर सेक्टर 22 में रहते हैं. वे हर रोज 5-कालीदास मार्ग स्थित क्लब में गोल्फ खेलने जाते थे. ऐसे ही वे शनिवार को भी गए थे और उनके पीछे ये बड़ वारदात हो गई.

जब दुबे घर पहुंचे
देवेंद्र नाथ दुबे जब गोल्फ खेलकर घर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा खुला हुआ था. अंदर अलमारी आदि का सामान इधर उधर बिखरा हुआ था. उन्होंने पत्नी को आवाज दी तो कोई रिस्पांस नहीं मिला. वे जब अंदर किचन में पहुंचे तो वहां उनकी पत्नी का शव पड़ा मिला. इसके बाद आसपास के लोग आ गए और पुलिस को जानकारी दी. अब जहां पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़