UP Road Accident: बिजनौर में अनियंत्रित होकर गंगा में गिरी कार, हादसे में एक ही गांव के चार दोस्तों की दर्दनाक मौत

Bijnor Accident: बिजनौर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गंगा में जा गिरी. हादसे में एक ही गांव के चार दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक युवक की रेस्क्यू कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 24, 2024, 11:02 AM IST
UP Road Accident: बिजनौर में अनियंत्रित होकर गंगा में गिरी कार, हादसे में एक ही गांव के चार दोस्तों की दर्दनाक मौत

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बड़ा हादसा हो गया. यहां पर एक ही गांव के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मंगलवार देर रात अफजलगढ़ शेरकोट की सीमा पर रामगंगा पर बने हरेवली बैराज पुल से एक कार अनियंत्रित होकर गंगा में जा गिरी.  हादसे के वक्त गाड़ी में पांच लोग सवार थे. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर एक व्यक्ति की जान बचाई. वहीं चारों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

कहां हुआ हादसा
यूपी के बिजनौर के रामगंगा बैराज के गेट नंबर-20 के पास देर रात एक कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी.  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को बाहर निकलवाया है. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे एक वक्त कार में पांच लोग सवार थे. सभी युवक अफजलगढ़ नुमाईश मेला देखने गए थे. वहां से लौटते समय यह हादसा हुआ है. 

हादसे में इनकी हुई मौत...
मिली जानकारी के मुताबिक नूरपुर छीबरी गांव के सिकंदर और माहरुफ  मंगलवार शाम गांव के ही तीन युवकों के साथ अफजलगढ़ गए थे. मिली जानकारी के मुताबिक सिकंदर, माहरुफ, खुर्शीद, अब्दुल रशीद और फैसल के साथ अफजलगढ़ नुमाईश मेला देखने गए थे. मेले से वापस लौटते हुए उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. अनियंत्रित होकर उनकी गाड़ी अफजलगढ़ शेरकोट की सीमा पर रामगंगा पर बने हरेवली बैराज पुल से नीचे गंगा में जा गिरी. हादसे में चार लोगों की मौत पर ही दरदनाक मौत हो गई. वहीं एक युवक को रेस्क्यू कर इलाज के लिए भेजा गया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़