वाराणसी एयरपोर्ट को किसने दी केमिकल बम से उड़ाने की धमकी? जानें पूरा माजरा

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट को केमिकल बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ड्रोन से केमिकल बरसाकर एयरपोर्ट को तबाह करने की धमकी दी है.

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Mar 3, 2023, 08:37 AM IST
  • वाराणसी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी
  • होली के दिन इंटरनेशनल एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी
वाराणसी एयरपोर्ट को किसने दी केमिकल बम से उड़ाने की धमकी? जानें पूरा माजरा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट को केमिकल बम से उड़ाने की धमकी मिली है. अधिकारियों को धमकी भरा एक लेटर मिला है. जिसमें ये दावा किया गया है कि ड्रोन से बम बरसाकर एयरपोर्ट को उड़ा दिया जाएगा.

होली के दिन बनारस एयरपोर्ट पर बम से हमले की धमकी
यूपी के वाराणसी में बने इंटरनेशनल एयरपोर्ट को लेकर बड़ी धमकी दी गई है. आरोपी ने होली के दिन एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी दी है और इस धमकी ने प्रशासन की की नींद उड़ा दी है. आरोपी ने वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट को केमिकल बम से उड़ाने की धमकी दी है.

आरोपी ने कहा कि ड्रोन से केमिकल बरसाकर एयरपोर्ट को तबाह कर दिया जाएगा और NIT के एक प्रोफेसर ने इसके लिए केमिकल तैयार कर लिया है.

धमकी के बाद प्रशासन में मचा हड़कंप, जारी हुआ अलर्ट
इस धमकी के बाद ही एयरपोर्ट प्रबंधन और सुरक्षा एजेंसियों ने एक आपात बैठक भी की. क्षेत्र के डीसीपी ने कहा है की एयरपोर्ट के मुख्य सुरक्षा अधिकारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक डाक विभाग की मदद से पता लगाया जा रहा है कि चिट्ठी कहां से आई थी. जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

प्रशासन ने इस धमकी भरे लेटर के मिलने के बाद सुरक्षा अलर्ट जारी कर दिया है. CISF के जवान अलर्ट हो गए हैं. एयरपोर्ट पर हर आने-जाने वालों की निगरानी और जांच बढ़ा दी गई है. आपको बता दें वाराणसी स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रोजाना 35-40 विमानों की लैंडिंग होती है. तकरीबन 10 हजार यात्री यात्रा तय करते हैं. धमकी के मद्देनजर रेलवे स्टेशन, बस अड्डा और पूरे शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

इसे भी पढ़ें- Election 2024: यूपी की इन 14 लोकसभा सीटों पर है बीजेपी की खास नजर, जानिए क्या है तैयारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़