बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचा तेलंगाना का खुफिया अफसर, ले रहा था तस्वीरें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने रविवार को दावा किया कि उन्होंने तेलंगाना के एक खुफिया अधिकारी को पकड़ा है, जो पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में आया था. यह घटना हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआईसीसी) में दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले हुई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 04:26 PM IST
  • 'मसौदा प्रस्तावों की फोटो ले रहा था अधिकारी'
  • बीजेपी ने तेलंगाना सरकार से की माफी की मांग
बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचा तेलंगाना का खुफिया अफसर, ले रहा था तस्वीरें

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने रविवार को दावा किया कि उन्होंने तेलंगाना के एक खुफिया अधिकारी को पकड़ा है, जो पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में आया था. यह घटना हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआईसीसी) में दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले हुई.

'मसौदा प्रस्तावों की फोटो ले रहा था अधिकारी'
वरिष्ठ नेता इंद्रसेना रेड्डी ने संवाददाताओं से कहा कि अधिकारी को तब पकड़ा गया, जब वह मीटिंग हॉल में टेबल पर रखे गए मसौदा प्रस्तावों की तस्वीरें ले रहा था.

'पुलिस अधिकारियों को बैठक हॉल में प्रवेश की अनुमति नहीं'
अधिकारी ने खुद को खुफिया निरीक्षक बताया है, जिनका नाम श्रीनिवास राव है. वह पुलिस पास लेकर सभा कक्ष में आया था. भाजपा नेता रेड्डी ने बताया कि पुलिस अधिकारियों को बैठक हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है.

तेलंगाना सरकार से की माफी की मांग
रेड्डी ने कहा कि हमने अधिकारी की पुलिस आयुक्त को शिकायत कर पुलिस को सौंप दिया और उनकी तरफ से अपने मोबाइल फोन पर ली गईं तस्वीरों को हटा दिया. रेड्डी ने मांग की कि तेलंगाना सरकार को स्पष्टीकरण देना चाहिए और घटना के लिए माफी मांगनी चाहिए.

रेड्डी ने कहा कि हर किसी की अपनी निजता की आजादी है और यह हमारी निजता का उल्लंघन था.

'बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश'
भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि हैदराबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आचरण को पचा पाने में असमर्थ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार ने भाजपा को बदनाम करने के लिए आंतरिक विचार-विमर्श को लीक करने का प्रयास किया.

बता दें कि हैदराबाद में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक चल रही है. पीएम मोदी ने इस बैठक का उद्घाटन किया. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सभी मुख्यमंत्रियों, उपमुख्यमंत्रियों को पहली पंक्ति में स्थान दिया गया है.

यह भी पढ़िएः बेटी को फ्री में ट्यूशन, बदले में मां से जबरन फिजिकल रिलेशन, हैवान टीचर सस्पेंड

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़