AIMIM UP के अध्यक्ष को मिली 'जुबान काटने' की धमकी, जानिए क्या है पूरा माजरा

शिवसेना की उत्तर प्रदेश ईकाई के अध्यक्ष अनिल सिंह ने एआईएमआईएम नेता और यूपी के अध्यक्ष शौकत अली को 'जुबान काटने' की धमकी दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 05:55 PM IST
  • शौकत अली को किसने दी जुबान काटने की धमकी?
  • शिवसेना को एआईएमआईएम नेता पर क्यों आया गुस्सा?
AIMIM UP के अध्यक्ष को मिली 'जुबान काटने' की धमकी, जानिए क्या है पूरा माजरा

नई दिल्ली: शिवसेना की उत्तर प्रदेश यूनिट ने एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली की 'जुबान काटने' की धमकी दी है, जिन पर हिंदुओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज किया गया है.

शौकत अली पर भड़के शिवसेना नेता
शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह ने एक बयान में कहा कि शौकत अली ने टिप्पणी करते हुए सारी हदें पार कर दीं और हिंदू इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा, उनके जैसे लोगों की वजह से ही राष्ट्रवादी मुसलमानों को भी संदेह की नजर से देखा जाता है.

अनिल सिंह ने एआईएमआईएम नेता को पीएफआई एजेंट करार दिया और कहा कि अगर उन्हें अपनी भाषा से ऐतराज नहीं है, तो उनकी जुबान काट दी जाएगी. शिवसेना सचिव विश्वजीत सिंह ने कहा, हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह एक समुदाय को निशाना बनाने के लिए स्वतंत्र है.

एआईएमआईएम को बताया बीजेपी की बी टीम
उन्होंने कहा, एआईएमआईएम बीजेपी की बी टीम है और देश में नफरत और अराजकता फैलाने का काम कर रही है. एआईएमआईएम को हिंदुओं को इस तरह भड़काना बंद करना चाहिए. बीजेपी की चुप्पी भी पेचीदा है. उन्होंने आगे कहा कि एआईएमआईएम और भाजपा के बीच मिलीभगत स्पष्ट है क्योंकि शौकत अली को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

शिवसेना ने आगे कहा कि अगर शौकत अली को एक हफ्ते के भीतर गिरफ्तार नहीं किया गया तो पार्टी सड़कों पर उतरेगी. शुक्रवार को संभल में एक निजी कार्यक्रम में एक भाषण के दौरान कथित रूप से टिप्पणी करने के बाद शौकत अली पर शनिवार को मामला दर्ज किया गया.

मुसलमानों से जुड़े विवाद पर लगाया ये आरोप
वीडियो में अली को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जब भी बीजेपी कमजोर होती है तो उसके नेता मुसलमानों से जुड़े विवाद खड़ा कर देते हैं.

उन्होंने वीडियो में आगे कहा, कभी-कभी, वे कहते हैं कि आपके (मुसलमान) कई बच्चे हैं और दो या तीन बार शादी करते हैं .. हां, जब हम दो बार शादी करते हैं, तो हम दोनों पत्नियों को समान सम्मान देते हैं, लेकिन आप (हिंदू) एक महिला से शादी करते हैं और तीन ऐसी रखैल रखते हैं जिनके बारे में कोई नहीं जानता.

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने कहा कि अर्चित अग्रवाल नाम के व्यक्ति ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

इसे भी पढ़ें- इन जानवरों के हमले में अगर हुई किसी की मौत, तो 4 लाख रुपये मुआवजा देगी योगी सरकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़