राजकोट के TRP मॉल में लगी भीषण आग, बुरी तरह झुलसे 20 से भी ज्यादा लोग

गेमिंग जोन में आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. हादसे की जानाकरी देते हुए राजकोट पुलिस कमिश्नर राजू भार्गव ने बताया कि राहत बचाव कार्य अभी तक जारी है और ज्यादा से ज्यादा शवों को निकालने की कोशिश की जा रही है.

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : May 25, 2024, 09:30 PM IST
  • गेमिंग जोन में लगी भीषण आग
  • आग में झुलसे 20 से ज्यादा लोग
राजकोट के TRP मॉल में लगी भीषण आग, बुरी तरह झुलसे 20 से भी ज्यादा लोग

नई दिल्ली: गुजरात के राजकोट जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि जिले के कालावाड क्ष्रेत्र में आज शनिवार 25 मई 2024 को TRP मॉल के गेमिंग जोन में भीषण आग लग गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे में अब तक कुल 17 लोगों की जान जा चुकी है. 

रेस्क्यू पर पहुंची पुलिस 
हादसे के दौरान गेमिंग जोन में काफी बड़ संख्या में लोग मौजूद थे. कई परिवार वीकेंड होने के कारण अपने बच्चों के साथ मॉल के गेमिंग जोन में घूमने के लिए पहुंचे थे. घटना की जानकारी मिलते ही. दमकल कर्मचारी और पुलिस ने मौके पर पहुंतर रेस्क्यू अभियान चलाया. वहीं पुलिस ने गेमिंग जोन के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

20 शव हुए बरामद 
गेमिंग जोन में आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. वहीं 5km की दूरी तक धुएं का गुब्बार भी देखने को मिल रह है. हादसे की जानाकरी देते हुए राजकोट पुलिस कमिश्नर राजू भार्गव ने बताया कि राहत बचाव कार्य अभी तक जारी है और ज्यादा से ज्यादा शवों को निकालने की कोशिश की जा रही है. वहीं अब तक लगभग 20 शवों को बरामद किया जा चुका है.   

बंद किए गए गेमिंग जोंस 
प्रशान के मुताबिक हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या और भी बढ़ सकती है. मृतकों का शव बुरी तरह से झुलस चुका है. पुलिस के मुताबिक शवों का शिनाख्त कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है. प्रशासन की ओर से इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है कि हादसे के दौरान गेमिंग जोन में कुल कितनी संख्या में लोग मौजूद थे. बता दें कि हादसे के बाद से प्रशासन ने राजकोट क्षेत्र के सभी गेमिंग जोन्स को तत्काल प्रभाव से बंद करने के आदेश दिए हैं. 

ये भी पढ़ेंः जाति है कि जाती नहीं... क्यों अधूरी रह गई कर्नाटक के CM की कॉलेज वाली लव स्टोरी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़