राजस्थान के कोटा में कोचिंग छात्रा का अपहरण; 30 लाख की मांग, पिता को भेजी रस्सी से बंधी लड़की की फोटो

Rajasthan Kota Girl Kidnap: लड़की NEET की तैयारी कर रही है और पिछले साल सितंबर में कोटा चली गई थी. कोटा पुलिस ने अपहरण की पुष्टि करते हुए कहा कि अपहरणकर्ताओं को पकड़ने और लड़की को छुड़ाने के लिए छापेमारी जारी है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Mar 19, 2024, 11:35 AM IST
  • अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी
  • लड़की के अपहरणकर्ताओं ने पिता को भेजी तस्वीर
राजस्थान के कोटा में कोचिंग छात्रा का अपहरण; 30 लाख की मांग, पिता को भेजी रस्सी से बंधी लड़की की फोटो

Rajasthan Kota Girl Kidnap: मध्य प्रदेश के शिवपुरी की एक छात्रा किडनैप हो गई है. वह राजस्थान के शिक्षा केंद्र कोटा में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी. लड़की का रविवार को अपहरण कर लिया गया और अपहरणकर्ताओं ने उसे छोड़ने के लिए लड़की के परिवार से ₹30 लाख की फिरौती की मांग की है.

स्थिति तब बिगड़ गई जब अपहर्ताओं ने छात्रा की रस्सी से बंधी तस्वीरें उसके पिता को भेजीं और उन्हें फिरौती देने या अपनी बेटी को खोने का जोखिम उठाने की धमकी दी.

एक हिंदी अखबार में लड़की के पिता के हवाले से लिखा गया, 'मेरी बेटी विज्ञान नगर में एक कोचिंग सेंटर में पढ़ती है, जहां वह संस्थान के पास एक किराए के कमरे में रहती है. रविवार की रात को कोचिंग सेंटर में परीक्षा देने के बाद उसने मुझसे बात की. फिर, सोमवार को, मुझे अपने फोन पर फिरौती की मांग के साथ अपनी बेटी की बंधी हुई तस्वीरें मिलीं. उन्होंने पैसे ट्रांसफर करने के लिए मुझे एक अकाउंट नंबर भी भेजा है.'

पुलिस क्या बोली?
लड़की NEET की तैयारी कर रही है और पिछले साल सितंबर में कोटा चली गई थी. कोटा एसपी अमृता दुहन ने अपहरण की पुष्टि करते हुए कहा कि अपहरणकर्ताओं को पकड़ने और लड़की को छुड़ाने के लिए छापेमारी जारी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़