Rahul Gandhi News: 'अब देश भर में गूंजेंगे राहुल गांधी के सवाल', बहन प्रियंका ने इस अंदाज में सरकार को कोसा

राहुल गांधी न्यूज़: कांग्रेस महासचिव ने मोदी सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए ये कहा है कि राहुल गांधी के सवाल अब देश भर में गूंजेंगे. आपको इस रिपोर्ट में समझाते हैं कि आखिर कांग्रेस अब आगे क्या-क्या कर सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2023, 05:00 PM IST
  • प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला
  • कहा- राहुल गांधी के सवाल अब देश भर में गूंजेंगे
Rahul Gandhi News: 'अब देश भर में गूंजेंगे राहुल गांधी के सवाल', बहन प्रियंका ने इस अंदाज में सरकार को कोसा

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता की आवाज दबाई नहीं जा सकती. ये सवाल अब देश भर में गूंजेंगे और जवाब देना होगा. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द किए जाने पर प्रियंका गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, इन्हीं सवालों के लिए राहुल गांधी पर हमला किया जा रहा है. जनता द्वारा चुने हुए जनसेवक ने जनता की तरफ से सवाल पूछे तो अदानी-सेवक ने जनसेवक की आवाज दबाने की साजिशें रच डालीं. लेकिन जनता की आवाज दबाई नहीं जा सकती. ये सवाल अब देश भर में गूंजेंगे और जवाब देना होगा.

मोदी सरकार पर हमलावर हुईं प्रियंका गांधी
इससे पहले भी प्रियंका ने शुक्रवार को सिलसिले वार कई ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला था. प्रियंका ने कहा था, पीएम मोदी आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफर कहा. आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है?

उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के रिवाज को निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा कायम रखता है. भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते, लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सजा नहीं दी. आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया.

प्रियंका का दावा- राहुल पर इसलिए हुई कार्रवाई
प्रियंका गांधी ने कहा, राहुल गांधी ने एक सच्चे देशभक्त की तरह अडानी की लूट पर सवाल उठाया. नीरव मोदी और मेहुल चौकसी पे सवाल उठाया. क्या आपका मित्र गौतम अदानी देश की संसद और भारत की महान जनता से बड़ा हो गया है कि उसकी लूट पर सवाल उठा तो आप बौखला गए?

प्रियंका गांधी ने कहा, आप मेरे परिवार को परिवारवादी कहते हैं, जान लीजिए, इस परिवार ने भारत के लोकतंत्र को अपने खून से सींचा, जिसे आप खत्म करने में लगे हैं. इस परिवार ने भारत की जनता की आवाज बुलंद की और पुश्तों से सच्चाई की लड़ाई लड़ी. हमारी रगों में जो खून दौड़ता है उसकी एक खासियत है. आप जैसे कायर, सत्तालोभी तानाशाह के सामने कभी नहीं झुका और कभी नहीं झुकेगा. आप कुछ भी कर लीजिए.

इसे भी पढ़ें- सांसदी जाने के बाद बीजेपी पर बरसे राहुल गांधी, बोले- लोकतंत्र के लिए लड़ रहा हूं, आगे भी लड़ता रहूंगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़