पीएम मोदी ने लक्षद्वीप के समंदर में लगाई डुबकी, लोगों से की ये खास अपील

अपने लक्षद्वीप की कई तस्वीरें पीएम मोदी ने साझा की हैं. इस दौरान पीएम मोदी समंदर किनारे बैठे और समंदर किनारे टहलते भी नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 04:01 PM IST
  • जानिए क्या बोले पीएम मोदी
  • लक्षद्वीप दौरे की साझा की तस्वीरें
पीएम मोदी ने लक्षद्वीप के समंदर में लगाई डुबकी, लोगों से की ये खास अपील

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समदंर में डुबकी लगाई है और इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं. पीएम मोदी की ये तस्वीरें लक्षद्वीप की हैं. इस दौरान पीएम मोदी स्नॉर्कलिंग करते नजर आ रहे हैं. अपने इस अनुभव को साझा करते हुए पीएम मोदी ने लिखा- जो लोग एडवेंचर करना चाहते हैं, उनकी लिस्ट में लक्षद्वीप होना चाहिए. मैंने स्नॉर्कलिंग का प्रयास किया. यह आनंददायक अनुभव था.

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें 
अपने लक्षद्वीप की कई तस्वीरें पीएम मोदी ने साझा की हैं. इस दौरान पीएम मोदी समंदर किनारे बैठे और समंदर किनारे टहलते भी नजर आ रहे हैं.एक अन्य तस्वीर में पीएम मोदी ब्लैक कर्ता पजामा पहने बीच पर टहलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक्स पर लिखा कि सुबह-सुबह बीच पर टहलना आनंद के क्षण थे.

पीएम मोदी ने जो तस्वीरें साझा की हैं उसमें समंदर के अंदर का भी नजारा देखने को मिल रहा है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला. मैं अभी भी इसके द्वीपों की अद्भुत सुंदरता और यहां के लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं. मुझे अगत्ती, बंगाराम और कवरत्ती में लोगों से बातचीत करने का अवसर मिला. मैं द्वीप के लोगों को लिए धन्यवाद देता हूं.

कई योजनाओं की रखी आधारशिला
पीएम मोदी ने लक्षद्वीप में एक हजार 150 करोड़ रुपए की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. पीएम मोदी दो जनवरी की दोपहर को ही लक्षद्वीप पहुंचे थे, उन्होंने लक्षद्वीप के अगत्ती में एक जनसभा को संबोधित किया था और रात यहीं गुजारी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो और तीन जनवरी को तीन राज्यों के दौरे पर हैं. दौरे की शुरूआत उन्होंने तमिलनाडु से की थी, जहां 2 जनवरी की सुबह 10:30 बजे सबसे पहले वे तिरुचिरापल्ली पहुंचे थे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़