कई दिनों तक लगातार महिला के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा एक महिला के साथ कथित तौर पर लगातार कई दिनों तक दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो बनाकर उसे सार्वजनिक करने की धमकी देने का मामला सामने आया है. एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 02:42 PM IST
  • आरोपी की तलाश कर रही पुलिस
  • दुष्कर्म के बाद पीड़िता को दी धमकी
कई दिनों तक लगातार महिला के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा एक महिला के साथ कथित तौर पर लगातार कई दिनों तक दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो बनाकर उसे सार्वजनिक करने की धमकी देने का मामला सामने आया है. एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. 

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार रात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की प्रासंगिक धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. बभनी थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मनोज कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव की महिला ने मचबंधवा गांव के रहने वाले सुनील कुमार पर उसके साथ दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो बनाकर उसे सार्वजनिक करने की धमकी देने का आरोप लगाया है. 

दुष्कर्म के बाद पीड़िता को दी धमकी

सिंह के मुताबिक, महिला ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि उक्त व्यक्ति ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार कई दिनों तक जबरन संबंध बनाता रहा. महिला की तहरीर के अनुसार, आरोपी ने पहली बार छह अगस्त को उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और इसके बाद लगातार धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा. शिकायत के मुताबिक, महिला ने घटना की जानकारी अपने पति को दी, जिसके बाद दोनों पुलिस के पास पहुंचे. एसएचओ ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने शनिवार रात आरोपी सुनील कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. उन्होंने कहा कि आरोपी की तलाश की जा रही है. 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़िए: UP: प्रदेश में 8500 गैर-मान्यता प्राप्त मदरसे, सरकार इन्हें लेकर लेगी ये एक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़