सात फेरे लेकर एक-दूसरे के हुए BJP विधायक भव्य बिश्नोई और IAS परी, धूमधाम से की शादी

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के पौत्र विधायक भव्य बिश्नोई शादी के बंधन में बंद गए हैं. भव्य बिश्नोई ने आईएएस अधिकारी परी बिश्नोई के साथ सात फेरे लिए हैं.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 23, 2023, 10:33 AM IST
सात फेरे लेकर एक-दूसरे के हुए  BJP विधायक भव्य बिश्नोई और IAS परी, धूमधाम से की शादी

नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के पौत्र विधायक भव्य बिश्नोई शादी के बंधन में बंद गए हैं. भव्य बिश्नोई ने आईएएस अधिकारी परी बिश्नोई के साथ सात फेरे लिए हैं. भव्य और परी की शादी राजस्थान के होटल राफेल्स में बड़े ही धूमधाम से हुई.  बता दें कि भव्य बिश्नोई हिसार के आदमपुर से बीजेपी विधायक हैं. 

खूबसूरत जोड़ी...
राजस्थान में हुई इस शाही शादी में भव्य क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आए तो वहीं परी लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी. कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. हल्दी की रस्म में परी विश्नोई ने पिंक कलर का सूट वियर किया था.  इन तस्वीरों में परी ने अपने हाथों में भव्य के नाम की मेहंदी रचाई है. बता दें कि शादी के बाद अब 3 राज्यों में रिसेप्शन होगा. नई दिल्ली, हरियाणा के आदमपुर व राजस्थान के पुष्कर में रिसेप्शन की तैयारियां शुरू कर दी गई है. नई दिल्ली में होने वाले प्रोग्राम में केंद्रीय मंत्री व VVIP शामिल होंगे.

होगा ग्रेंड सेलिब्रेशन...
भव्य और परी की शादी के बाद 24 दिसंबर को राजस्थान के पुष्कर में पहला रिसेप्शन होगा. पुष्कर के बाद दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को हरियाणा के आदमपुर में होगा. इस कार्यक्रम में लगभग 1 लाख से ज्यादा मेहमान पहुंच सकते हैं. इसके बाद तीसरा रिसेप्शन 27 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित होगा. इसमें राजनीति जगत के कई दिग्गज शामिल होंगे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़