Mewaram Jain: मेवाराम जैन का एक और MMS वीडियो वायरल, अब ED भी कसेगी शिकंजा

Mewaram Jain Video Viral: कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन पर ईडी शिकंजा कास सकती है. ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मेवाराम जैन को समन भेज सकती है. इससे पहले भी उन्हें समन भेजा गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 01:51 PM IST
  • ईडी भेज सकती है मेवाराम को समन
  • बढ़ सकती हैं पूर्व विधायक की मुश्किलें
Mewaram Jain: मेवाराम जैन का एक और MMS वीडियो वायरल, अब ED भी कसेगी शिकंजा

नई दिल्ली: Mewaram Jain Video Viral: कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. दो MMS वीडियो के बाद कथित रूप से उनका तीसरा वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसके आलाव, ईडी भी अब मेवाराम पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. 

33 मिनट का वीडियो वायरल हो रहा
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रविवार को पूर्व विधायक मेवाराम जैन का एक और MMS वीडियो वायरल हुआ है. यह करीब 33 मिनट का बताया जा रहा है. इससे पहले भी कथित रूप से मेवाराम के दो वीडियो वायरल हुए थे. पहले वायरल हुए एक वीडियो में एक शख्स महिला से बात कर रहा है और महिला अलमारी में कपड़े जमा रही है. जबकि दूसरे वीडियो में एक शख्स कपड़े उतारते दिख रहा है. दावा है कि ये शख्स कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन हैं. 

ईडी फिर भेजेगी समन
उधर, ईडी भी मेवाराम जैन की मुश्किलें बढ़ा सकती है. ईडी जल्द ही मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में मेवाराम जैन को समन भेज सकती है. ईडी के एक अधिकारी ने बताया कि मेवाराम को पहले भी समन भेजा गया था. लेकिन इस पर न तो वो उपस्थित हुए और न ही उन्होंने कोई जवाब दिया. दरअसल, ईडी यह जानना चाहती है कि पूर्व विधायक सेक्सटॉर्शन मामले में मनी लॉन्ड्रिंग में लिप्त थे या नहीं. 

अब तक कार्रवाई क्यों नहीं?
मेवाराम जैन पर जोधपुर की एक महिला ने रेप के आरोप लगाए हैं. इस मामले में कुछ पुलिस अधिकारियों का नाम भी सामने आया है. इस पर एसपी  दिगंत आनंद ने कहा कि पुलिसकर्मियों के खिलाफ दुर्व्यवहार की शिकायत नहीं मिली. यदि शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी. जोधपुर पश्चिम के DSP गौरव यादव ने कहा कि पूर्व विधायक मेवाराम और कुछ पुलिसकर्मियों के खिलाफ राजीव गांधी नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. मामले की जांच की जा रही है उसी के आधार पर कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें- Mewaram Jain: कौन हैं मेवाराम जैन, जिनके MMS लीक हुए; रेप का आरोप भी लगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़