Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को मिली अंतरिम जमानत, 94 दिन बाद जेल से बाहर आएंगे

 Manish Sisodia Gets Bail: आप नेता मनीष सिसोदिया को कोर्ट से 13 से 15 फरवरी तक की अंतरिम जमानत मिली है. वो इस दौरान भतीजी की शादी में शामिल होंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2024, 06:01 PM IST
  • बीते साल फरवरी में हुई गिरफ्तारी
  • पत्नी से मिलने 11 नवंबर को आए थे बाहर
Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को मिली अंतरिम जमानत, 94 दिन बाद जेल से बाहर आएंगे

नई दिल्ली: Manish Sisodia Gets Bail: दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM और पटपड़गंज से आम आदमी पार्टी के विधायक मनीष सिसोदिया को अंतरिम जमानत मिली है. दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस में राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 3 दिन की अंतरिम जमानत दे दी है.  

13 से 15 फरवरी तक जमानत मिली
आप नेता मनीष सिसोदिया को कोर्ट ने 3 दिन की अंतरिम जमानत (Interim Bail) दी है. वो 13 से 15 फरवरी तक जमानत पर बाहर होंगे. दरअसल, सिसोदिया उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपनी भतीजी के शादी समारोह में शामिल होंगे. इसी कारण उन्हें अंतरिम जमानत मिली है. 

94 दिन बाद बाहर आएंगे सिसोदिया
इससे पहले मनीष सिसोदिया 11 नवंबर, 2023 को जेल से बाहर आए थे. उनकी पत्नी सीमा सिसोदिया (Seema Sisodia) की तबीयत खराब हो गई थी, इसी के चलते उन्हें उस समय घर जाने की इजाजत मिली थी. उन्हें सुबह 10 बजे से शाम 5 तक पत्नी से मिलने की इजाजत दी गई थी. इस बार मनीष सिसोदिया 94 दिन बाद यानी 13 फरवरी को जेल से बाहर आएंगे.

कब हुए थे गिरफ्तार
गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया को बीते साल 26 फरवरी, 2023 को CBI ने गिरफ्तार किया था. CBI ने ये गिरफ्तारी कथित शराब घोटाले से जुड़े मामले में की थी. आम आदमी पार्टी लगातार मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का विरोध करती रही है. साथ ही ये आशंका भी जताती रही है कि पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी भी की जा सकती है. इसको लेकर उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाए हैं.  

ये भी पढ़ें- Section 144 In Delhi: किसानों के प्रदर्शन को लेकर लगाए गए प्रतिबंध, क्या शादियों की अनुमति है? जानें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़