Maharashtra crime: जमीनी विवाद में BJP विधायक ने शिवसेना नेता को मारी गोली, कहा- भाजपा को धोखा देने जा रहे एकनाथ शिंदे

Maharashtra crime: महाराष्ट्र के उल्हासनगर से एक हैरान कर देनी वाली घटना सामने आई है. यहां थाने में जमीनी विवाद सुलझाने आए बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ ने शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को गोली मार दी. गोली लगने से गणेश गायकवाड़ की हालत काफी नाजुक है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह पूरी घटना हिल लाइन पुलिस स्टेशन की है. पुलिस ने मौके पर ही आरोपी बीजेपी विधायक को हिरासत में ले लिया है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Feb 3, 2024, 10:59 AM IST
  • दोनों के बीच जमीन पर चल रहा था विवाद
  • 'बीजेपी को धोखा देंगे एकनाथ शिंदे'
Maharashtra crime: जमीनी विवाद में BJP विधायक ने शिवसेना नेता को मारी गोली, कहा- भाजपा को धोखा देने जा रहे एकनाथ शिंदे

नई दिल्लीः Maharashtra crime: महाराष्ट्र के उल्हासनगर से एक हैरान कर देनी वाली घटना सामने आई है. यहां थाने में जमीनी विवाद सुलझाने आए बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ ने शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को गोली मार दी. गोली लगने से गणेश गायकवाड़ की हालत काफी नाजुक है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह पूरी घटना हिल लाइन पुलिस स्टेशन की है. पुलिस ने मौके पर ही आरोपी बीजेपी विधायक को हिरासत में ले लिया है. 

दोनों के बीच जमीन पर चल रहा था विवाद
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो बीजेपी एमएलए और शिवसेना शहर प्रमुख महेश गायकवाड़ के बीच बीते काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर दोनों पुलिस स्टेशन में जमा हुए थे. इस दौरान दोनों के बीच बहस तेज हो गई और बीजेपी विधायक ने शिवसेना के नेता पर गोलियां बरसा दीं. इसमें शिवसेना नेता बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उन्हें पहले उल्हासनगर के मीरा हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन बाद में उन्हें जुपिटर हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शिवसेना नेता को बीजेपी विधायक ने कुल चार गोलियां मारी हैं. 

'बीजेपी को धोखा देंगे एकनाथ शिंदे'
इस घटना के बाद बीजेपी विधायक का कहना है कि कोर्ट जो भी फैसला करेगी, वह उसके लिए तैयार हैं. उन्हें कोर्ट का फैसला स्वीकार होगा. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके शासनकाल में अपराध बढ़ गया है. एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को धोखा दिया है और वे बीजेपी के साथ भी वैसा ही करने जा रहे हैं. एकनाथ शिंदे ने मुझसे लाखों रुपये हड़पे हैं. 

घटना में 2 लोग हुए घायल 
वहीं, इस पूरे घटनाक्रम पर डीसीपी सुधाकर पठाने ने कहा कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद चल रहा था. इसी वजह से दोनों पुलिस स्टेशन शिकायत करने आए थे. इसी दौरान दोनों के बीच बहस तेज हो गई और बीजेपी विधायक ने शिवसेना नेता पर गोलियां चला दी. इसमें 2 घायल हुए हैं. बाकी अभी जांच जारी है. 

ये भी पढ़ेंः Noida News: ग्रेटर नोएडा में बंद कमरे में मिले 4 शव, जानें पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़