जानें कौन है देश की सबसे खतरनाक ब्लैकमेलर अर्चना नाग, अश्लील वीडियो से कइयों को लूटा

अर्चना नाग को सबसे खतरनाक ब्लैकमेलर और हनीट्रैप गर्ल में से एक माना जाता है. उड़िया फिल्म निर्माता श्रीधर मार्था ने कहा कि उन्होंने अर्चना के जीवन पर एक फीचर फिल्म बनाने की योजना बनाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 03:32 PM IST
  • चार सालों में 30 करोड़ की संपत्ति अर्जित की
  • जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार हुई अर्चना
जानें कौन है देश की सबसे खतरनाक ब्लैकमेलर अर्चना नाग, अश्लील वीडियो से कइयों को लूटा

नई दिल्ली: अर्चना नाग. यह नाम है ओडिशा को कालाहांडी जिले की रहने वाली एक लड़की का जिस पर एक फिल्म बनने जा रही है. अर्चना नाग को सबसे खतरनाक ब्लैकमेलर और हनीट्रैप गर्ल में से एक माना जाता है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि अर्चना नाग ने अपनी अश्लील तस्वीरों और वीडियो के जरिए कई प्रभावशाली लोगों को फंसाया और करोड़ों की रकम ऐंठी. एक अनुमान के मुताबिक 23 साल की इस लड़की ने चार सालों में 30 करोड़ की संपत्ति अर्जित की है. जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार की गई अर्चना की कहानी दिलचस्प. उड़िया फिल्म निर्माता श्रीधर मार्था ने कहा कि उन्होंने अर्चना के जीवन पर एक फीचर फिल्म बनाने की योजना बनाई है. 

कौन है अर्चना नाग
कालाहांडी के लांजीगढ़ में अर्चना जन्म हुआ. अर्चना एक प्राइवेट सिक्योरिटी फर्म के लिए काम करती थी. बाद में एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी. उसकी मुलाकात बालासोर के जगबंधु चंद से हुई और 2018 में दोनों शादी कर ली. अर्चना नाग पर आरोप है कि ब्यूटी पार्लर में काम करते हुए उसने सेक्स रैकेट चलाया. 

कितनी संपत्ति
एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली अर्चना नाग के पास आज लक्जरी कारें, कई हाई ब्रीड कुत्ते, सफेद घोड़ा और एक महलनुमा घर है. उसके काले सास्राज्य को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है. जांच में पता चला है कि आरोपी दंपति ने 2018 से 2022 तक केवल चार सालों में 30 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की है. 

कैसे करती थी ब्लैकमेल
अर्चना ने कई राजनेताओं, व्यापारियों और फिल्म निर्माताओं जैसे अमीर और प्रभावशाली लोगों को अपने हनीट्रैप में फसाया है. अर्चना का पति जगबंधु सेकंड हैंड कार का शोरूम चलाता था. कई राजनेताओं, बिल्डरों, व्यापारियों से उसकी पहचान थी. इस जरिए ही अर्चना ने अमीर और प्रभावशाली लोगों से दोस्ती की. उसने फिर इन शक्तिशाली व्यक्तियों की अंतरंग तस्वीरें लीं और बाद में उन्हें पैसे के लिए ब्लैकमेल किया. अर्चना की तस्वीरें कई विधायकों के साथ भी है. नयापल्ली पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत में एक फिल्म निर्माता ने आरोप लगाया कि अर्चना ने कई दूसरी लड़कियों के साथ उसकी तस्वीरें दिखाने के बाद उससे 3 करोड़ रुपये की मांग की. इसके बाद एक लड़की की शिकायत के आधार पर उसे 6 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़िए-  'पिघला देगा आपका दिमाग और सड़े अंडे की तरह आएगी महक', पुतिन के परमाणु बम विस्फोट के बाद क्या होगा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़