Karnataka Elections 2023: नड्डा बोले- बीजेपी जीती तो ये नेता बनेगा सीएम, सियासी हलचल तेज

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को संकेत दिया कि अगर राज्य में भाजपा सत्ता में फिर से आती है तो बसवराज बोम्मई को मुख्यमंत्री के रूप में एक और कार्यकाल मिलेगा.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 19, 2023, 08:46 PM IST
  • जानिए क्या बोले जेपी नड्डा
  • इन नेताओं पर रहेगी नजर
Karnataka Elections 2023: नड्डा बोले- बीजेपी जीती तो ये नेता बनेगा सीएम, सियासी हलचल तेज

नई दिल्लीः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को संकेत दिया कि अगर राज्य में भाजपा सत्ता में फिर से आती है तो बसवराज बोम्मई को मुख्यमंत्री के रूप में एक और कार्यकाल मिलेगा.उनके इस बयान से प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में चर्चा है. रोड शो के बाद विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि बोम्मई का नामांकन सिर्फ विधायक की सीट के लिए नहीं है. राज्य को एक नई दिशा में ले जाया जाएगा और बोम्मई को अगले पांच साल के लिए फिर से मौका मिलेगा.

जानिए क्या बोले जेपी नड्डा
नड्डा ने कहा, सीएम के रूप में बोम्मई ने सुनिश्चित किया है कि राज्य में अपराध दर में कमी आई है. कर्नाटक में अपराधियों को जेल में डाल दिया गया है. उन्होंने कांग्रेस को भ्रष्टाचार और कमीशन का पर्याय बताया. उन्होंने कहा, अगर आप अधिक रेल संपर्क चाहते हैं, तो आपको भाजपा को वोट देना होगा. आयुष्मान भारत योजना से गरीबों को फायदा हुआ है.

बोम्मई ने किया ये दावा
मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने उन्हें 15 साल तक आशीर्वाद दिया है. हम 125 से अधिक सीटें जीतकर सत्ता में आएंगे. ऐसी अफवाहें थीं कि सीएम बोम्मई निर्वाचन क्षेत्र बदल देंगे. मैं भागने वाला व्यक्ति नहीं हूं. नड्डा ने कहा- मैं ऐसे ही चुनाव प्रचार के लिए नहीं आऊंगा. मैं केवल उनके लिए प्रचार करता हूं जो परिणाम देते हैं. 

उन्होंने कहा कि मैं यहां हूं और सीएम बोम्मई के चुनाव में विजयी होने के बाद ही वापस आऊंगा. बहुत कम समय में उन्होंने अच्छा काम किया है. मैं इसके लिए आभारी हूं. एक भारतीय के तौर पर मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों को पसंद करता हूं. शिगगांव शहर में अपना नामांकन दाखिल करने से पहले मुख्यमंत्री ने विशाल रोड शो निकाला.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़