Karnataka Ambulance Accident: टोल बूथ पर पलटी तेज रफ्तार एम्बुलेंस, हादसे में 4 लोगों की मौत

Karnataka Ambulance accident: कर्नाटक में उडुपी के बिंदूर में तेज रफ्तार से चलाई जा रही एक एंबुलेंस बुधवार को फिसल गई और टोल प्लाजा से टकरा गई. दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पास खड़े चार लोग जख्मी हो गए.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 09:31 PM IST
  • हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • हादसे की चपेट में आए टोल प्लाजा कर्मचारी
Karnataka Ambulance Accident: टोल बूथ पर पलटी तेज रफ्तार एम्बुलेंस, हादसे में 4 लोगों की मौत

उडुपी: कर्नाटक में उडुपी के बिंदूर में तेज रफ्तार से चलाई जा रही एक एंबुलेंस बुधवार को फिसल गई और टोल प्लाजा से टकरा गई. दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पास खड़े चार लोग जख्मी हो गए. 

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस में सवार चालक समेत चार लोगों की शिरूर टोल प्लाजा पर हुई दुर्घटना में मौत हो गई. एंबुलेंस एक मरीज को होन्नावार से कुंदापुरा ले जा रही थी. एंबुलेंस का चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और वाहन टोल द्वार पर एक खंभे से टकरा गई. यह हादसा टोल द्वार पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और इसकी वीडियो सोशल मीडिया सामने आई है. 

हादसे की चपेट में आए टोल प्लाजा कर्मचारी

कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि एम्बुलेंस सड़क पर सामने आ गई गाय को बचाने के चक्कर में बेकाबू हो गई. ड्राईवर ने जब ब्रेक लगाने की कोशिश की, तो एम्बुलेंस सड़क पर पानी  होने के कारण फिसल गई और 360 डिग्री तक घूमकर पलट गई. 

एम्बुलेंस जबी बेकाबू हो गई, तभी उसका दरवाजा खुला गया और एम्बुलेंस में बैठे मरीज व मेडिकल स्टाफ तेजी से हवा में उछलकर सड़क पर गिर गए. इसके बाद एम्बुलेंस टोल प्लाजा के केबिन से जा टकराई और टोल कर्मचारी भी इसकी चपेट में आ गए. 

यह भी पढ़िए: बिजनेसमैन अरविंद गोयल ने दान कर दी 600 करोड़ रुपये की संपत्ति, अपने पास रखा सिर्फ घर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़