Bomb Threat: दिल्ली से बनारस जा रही इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, इमरजेंसी विंडो से कूदे लोग

Indigo flight bomb threat: दिल्ली से बनारस जा रही इंडिगो फ्लाइट में अचानक ऐसी अफरातफरी मच गई कि लोग इमरजेंसी विंडो से नीचे कूदने लगे.अफरा-तफरी के बाद विमान को आइसोलेटेड जगह पर ले जाया गया है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : May 28, 2024, 07:34 AM IST
Bomb Threat: दिल्ली से बनारस जा रही इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, इमरजेंसी विंडो से कूदे लोग

नई दिल्ली: दिल्ली से बनारस जा रही इंडिगो फ्लाइट में अचानक ऐसी अफरातफरी मच गई कि लोग इमरजेंसी विंडो से नीचे कूदने लगे. मिली जानकारी के मुताबिक इंडिगो की फ्लाइट दिल्ली से काशी के लिए उड़ान भरने वाली थी, तभी विमान में बम की सूचना मिली, जिसे सुन यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई गई और सभी यात्री विमान की इमरजेंसी विंडो से कूदकर भागने लगे. विमान में बम की सूचना मिलने के बाद फ्लाइट को एक आइसोलेटेड जगह पर ले जाया गया, जहां पर सभी यात्रियों का एमरजैंसी एग्जिट कराया गया. 

Delhi To Banaras जा रही इंडिगो फ्लाइट में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिली. विमान में बम होने की खबर फैलते ही यात्रियों और क्रू मेंबर्स के रौंगटे खड़े हो गए और वहां भगदड़ मच गई. यात्रियों में डर का यह आलम था कि लोग जान बचाने के लिए विमान की इमरजेंसी विंडो से नीचे कूदने लगे. अधिकारियों को घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद विमान का आनन-फानन में इमरजेंसी इवैक्यूएशन कराया गया.

 

वहीं विमान में बम होने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बम डिस्पोजेबल टीम ने जांच शुरू की. दिल्ली फायर सर्विस ने कहा, इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि ‘आज सुबह 5:35 बजे दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में बम होने की खबर आई. क्यूआरटी मौके पर पहुंची. सभी यात्रियों को इमरजेंसी गेट से बाहर निकाला गया. सभी यात्री सुरक्षित हैं. फ्लाइट का निरीक्षण किया जा रहा है.’

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़