पति को नहीं पसंद आया पत्नी का देर तक फोन पर बात करना, उठाया ये खौफनाक कदम

एक ठेकेदार ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर लखनऊ के तालकटोरा इलाके में अपने आवास पर कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. पति अपनी पत्नी से दोस्त के साथ फोन पर देर तक बात करने को लेकर नाराज था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 10:25 AM IST
  • पत्नी के फोन पर बात करने से नाराज था पति
  • घर पहुंचने पर छोटे बेटे ने दोनों को मृत पाया
पति को नहीं पसंद आया पत्नी का देर तक फोन पर बात करना, उठाया ये खौफनाक कदम

नई दिल्ली. पत्नी के फोन पर देर तक बात करने से नाराज पति ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर खुद भी खुदकुशी कर ली है. मामला लखनऊ के तालकटोरा इलाके का है. पुलिस के अनुसार ठेकेदार पति कथित तौर पर अपनी पत्नी के एक दोस्त के साथ टेलीफोन पर लंबी बातचीत को लेकर नाराज था.

50 वर्षीय ठेकेदार कुलवंत सिंह और उनकी 38 वर्षीय पत्नी पुष्पा सिंह अपने दो किशोर बेटों के साथ केतन विहार में रहते थे. घटना उस वक्त हुई, जब घर में बच्चे नहीं थे. बड़ा बेटा पढ़ने गया था, जबकि छोटा बेटा अपने दोस्त के घर गया था. मंगलवार की शाम घर पहुंचने पर छोटे बेटे ने दोनों को मृत पाया.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), पश्चिम क्षेत्र चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा कि महिला का सिर कुचला हुआ और बगल में उसके पति का शव पंखे से लटका हुआ था. उन्होंने बता कि फर्श पर पत्थर का एक टुकड़ा भी मिला है. दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वहीं, परिवार के सदस्यों के अनुसार, एक दोस्त के साथ पुष्पा के लंबे फोन कॉल पर दंपति नियमित रूप से लड़ते थे. मंगलवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था.आदमी ने गुस्से में पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी, उसके बाद खुद को फांसी लगा ली. 

दंपति छोटे बेटे ने कहा, मेरे माता-पिता अक्सर लड़ते रहते थे, लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा. मैं एक दोस्त के घर खेलने के लिए लगभग 10 बजे घर से निकला और लौटने पर उन्हें मृत पाया. मैंने अपनी चाची को सूचित किया. उन्होंने पुलिस को फोन किया.'

यह भी पढ़िए- पंजाब में 2 आंतकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, AK-56 राइफल्स समेत कई हथियार बरामद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़