कांग्रेस में कलह! ट्वीट नजरअंदाज करने पर इस दिग्गज को हुई पीड़ा, जानें पूरा माजरा

कांग्रेस के एक दिग्गज नेता का दर्द छलका है. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का तमाम मुद्दों पर मौन रहना अफसोस की बात है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 11:08 PM IST
  • उत्तराखंड कांग्रेस ने फूट!
  • हरीश रावत ने बयां किया दर्द
कांग्रेस में कलह! ट्वीट नजरअंदाज करने पर इस दिग्गज को हुई पीड़ा, जानें पूरा माजरा

नई दिल्ली: कांग्रेस को जोड़ने के लिए जहां एक ओर राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, लाख मशक्कतें कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत इन दिनों पार्टी कार्यकर्ताओं से उखड़े-उखड़े नजर आ रहे हैं. यूं कहे कि उत्तराखंड कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और पार्टी टूट की ओर बढ़ रही है. आखिर ऐसा क्या हो गया कि हरीश रावत पार्टी कार्यकर्ताओं से नाराज हो गए हैं, आपको समझाते हैं.

पूर्व सीएम को सता रहा ट्वीट नजरअंदाज करने का दर्द
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लेकर कहा कि प्रदेश में कई मुद्दे हैं, लेकिन अफसोस की बात है कि कांग्रेस के कार्यकर्ता इन तमाम मुद्दों पर मौन हैं. अफसोस की बात यह भी है कि वे उनके ट्वीट भी पूरे नहीं पढ़ते हैं. उनके अनुसार, जी20 पर उनके एक बयान को ऊपर-ऊपर से देखा गया, लेकिन पूरा नहीं पढ़ा गया.

हरीश रावत ने कांग्रेस पर क्यों जताया अफसोस?
हरीश रावत ने कहा, 'हमारे कई नेता हैं, जिनमें राष्ट्रीय स्तर पर राजनीति करने की क्षमता है, लेकिन हालात ये हैं कि उन्हें कुछ लोगों ने यहीं उलझाकर रख दिया है. इनमें से कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो जन्मजात मुख्यमंत्री और मंत्री बनाने के एक्सपर्ट हैं. ऐसे लोगों से बचा जाना चाहिए. ये लोग कुछ ऐसे मुद्दे उठाते हैं, जिससे पार्टी उसी में उलझी रह जाती है.'

हरीश रावत की चिंता अब इस बात को लेकर है कि कांग्रेस के कार्यकर्ता ज्वलंत मुद्दों को उठाने से पीछे हट रहे हैं. राहुल गांधी देशभर में घूम-घूमकर भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं उत्तराखंड कांग्रेस का मतभेद जगजाहिर हो रहा है, तो कही न कहीं ये पार्टी के लिए बड़ी मुसीबत बन रही है.
(इनपुट: आईएएनएस)

इसे भी पढ़ें- गुजरात में इस आप नेता को विधायक बनाने के लिए दो पत्नियों ने लगाया जोर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़