राहुल गांधी की दाढ़ी पर हरीश रावत और सीएम धामी की जुबानी जंग, पूर्व सीएम ने मोदी पर साधा निशाना

'दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता'. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के बयान पर अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जवाब दिया है. सीएम धामी की ओर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज किया गया, जो पूर्व सीएम रावत को भी नागवार गुजरा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने जवाब दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 08:36 PM IST
  • 'दाढ़ी बढ़ाने से कोई पीएम नहीं बन जाता'
  • बढ़ी हुई दाढ़ी को लेकर चर्चा में हैं राहुल
राहुल गांधी की दाढ़ी पर हरीश रावत और सीएम धामी की जुबानी जंग, पूर्व सीएम ने मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्लीः 'दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता'. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के बयान पर अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जवाब दिया है. सीएम धामी की ओर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज किया गया, जो पूर्व सीएम रावत को भी नागवार गुजरा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने जवाब दिया है.

'दाढ़ी बढ़ाने से कोई पीएम नहीं बन जाता'
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एक दिन पहले राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि दाढ़ी बढ़ाने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाता. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दाढ़ी पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बयान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है. 

उन्होंने कहा कि दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता.

बढ़ी हुई दाढ़ी को लेकर चर्चा में हैं राहुल
राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं और अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी को लेकर चर्चा में हैं. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ओर से राहुल गांधी पर किया गया तंज पूर्व सीएम रावत को भी नागवार गुजरा. पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने जवाब दिया है. 

सम्मान का प्रतीक है दाढ़ीः हरीश रावत
बताते चलें कि पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दाढ़ी बढ़ाई थी. उस वक्त पश्चिम बंगाल में हुए चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा था. रावत ने कहा कि दाढ़ी सम्मान का प्रतीक है और देश के एक प्रतिष्ठित समाज के लिए वह धर्म का हिस्सा भी है. 

संत-महात्मा, पीर, फकीर, सब दाढ़ी रखते हैं. दाढ़ी रखने वाले हमारे देश में राष्ट्रपति भी हुए हैं और प्रधानमंत्री भी हुए हैं. हां एक बात सत्य है कि दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता है.

यह भी पढ़िएः गुजरात में कांग्रेस को कैसे मिलेगी जीत? पीएम मोदी ने दे दी ये जरूरी सलाह

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़