लड़के को गिफ्ट का बहाना देकर हाथ बांधे, फिर आंख बंद कराई और गर्दन पर चला दी चाकू

कर्नाटक के हावेरी जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.  यहां रील बनाने के बहाने अपने मंगेतर की गर्दन पर वार करने के आरोप में 17 वर्षीय एक किशोरी को हिरासत में ले लिया गया है. 

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 8, 2023, 04:35 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • इस तरह से हुआ खुलासा
लड़के को गिफ्ट का बहाना देकर हाथ बांधे, फिर आंख बंद कराई और गर्दन पर चला दी चाकू

नई दिल्लीः कर्नाटक के हावेरी जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.  यहां रील बनाने के बहाने अपने मंगेतर की गर्दन पर वार करने के आरोप में 17 वर्षीय एक किशोरी को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. यह घटना सामने आने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

जानिए क्या है पूरा मामला
यह घटना रानीबेन्नूर शहर के बाहरी इलाके में ओम पब्लिक स्कूल के पास हुई. गंभीर रूप से घायल पीड़ित की पहचान देवेंद्र गौड़ा के रूप में हुई है, जिसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. डॉक्टर्स का कहना है कि अगले कुछ घंटे काफी अहम होने वाले हैं और चोट काफी गहरी है. 

इस वजह से किया वार
पुलिस के मुताबिक, चूंकि लड़की किसी और से प्यार करती थी, इसलिए उसने गौड़ा पर हमला करने की योजना बनाई, जिसके साथ उसकी 3 मार्च को सगाई हुई. लड़की ने गौड़ा को एक पार्क में बुलाया और उससे कहा कि वह उसे एक गिफ्ट देना चाहती है. यह सुनकर लड़का खुश हो गया. इसके बाद लड़की ने एक शर्त रखी और कहा कि गिफ्ट के लिए उसे अपनी आंख बंद करनी होगी.

लड़के को विश्वास में लेकर और उसे गिफ्ट देने की आड़ में, उसने गौड़ा के हाथ बांध दिए, उसे अपनी आंखें बंद करने के लिए कहा. लड़की पर भरोसा करके जैसे ही उस लड़के ने आंख बंद की उसने गर्दन पर धारदार चाकू से वार कर दिया. गौड़ा के माता-पिता ने हलगेरी थाने में लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जांच चल रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़िएः Corona Cases in India: कोरोना के मामलों ने फिर पकड़ी रफ्तार, केस 6 हजार पार, दिल्ली समेत देश में हुईं इतनी मौतें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़