हाई प्रोफाइल लव स्टोरी का दर्दनाक अंत... पति ने वाराणसी में, तो पत्नी ने गोरखपुर में क्यों की खुदकुशी

Husband and wife committed suicide: बनारस में बैंक कर्मचारी ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, तो वहीं पति की मौत की जानकारी मिलते ही गोरखपुर में डॉक्टर की बेटी ने घर की छत से कूदकर जान दे दी.   

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jul 8, 2024, 11:16 AM IST
हाई प्रोफाइल लव स्टोरी का दर्दनाक अंत... पति ने वाराणसी में, तो पत्नी ने गोरखपुर में क्यों की खुदकुशी

नई दिल्ली, Banaras Suicide Case: उत्तर प्रदेश के बनारस और गोरखपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, यहां पर पटना के हरीश बगेश ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. पति की आत्महत्या की जानकारी मिलते ही पत्नी संचिता ने भी घर की छत से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. वारदात की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हडकंप मच गया. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई. पढ़िए खबर विस्तार से...

यह है पूरा मामला...
बचपन के दोस्त थे. दोनों के बीच प्यार हुआ और इसके बाद हरीश बगेश और संचिता ने लव मैरिज कर ली. हरीश ने MBA से अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन पूरी की थी और इसके बाद वो मुंबई के एक बैंक में नौकरी करते थे. मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी संचिका की अचानक तबियत बिगड़ गई थी, जिसके बाद हरीश नौकरी छोड़कर गोरखपुर आ गए थे. जब संचिका की तबियत में थोड़ा सुधार हुआ, तो हरीश ने दोबारा से दूसरी जॉब के लिए ट्राई किया, लेकिन कई मर्तबा नौकरी ढूँढने के बावजूद भी हरीश कोई कहीं नौकरी नहीं मिली, जिस कारण वो डिप्रेशन में थे.

पति की मौत नहीं सहन कर पाई संचिता
नौकरी न मिलने के कारण तनाव में आने से हरीश ने सारनाथ के मवैया स्‍थ‍ित होटल स्‍टेम होम के कमरे फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि हरीश रात करीब 8 बजे सारनाथ के होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं हरीश की मौत की जानकारी मिलने के बाद संचिता के पैरों तले जमीन खिसक गई और संचिता ने घर की छत से कूदकर जान दे दी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़