Sting Operation भाजपा ने स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो किया जारी, केजरीवाल और सिसोदिया पर लगाया पैसे लेने का आरोप

स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी करते हुए भाजपा ने यह दावा किया कि आने वाले दिनों में इस तरह के कई वीडियो सामने आएंगे. इस वीडियो के जरिए भाजपा ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर कमीशन का मोटा पैसा लेने का आरोप लगाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 02:39 PM IST
  • भाजपा मुख्यालय में स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया गया
  • सीबीआई के आरोपी नंबर 13 सन्नी मारवाह के पिता का है वीडियो
Sting Operation भाजपा ने स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो किया जारी, केजरीवाल और सिसोदिया पर लगाया पैसे लेने का आरोप

नई दिल्ली: भाजपा ने दिल्ली में शराब घोटाले के आरोपी सन्नी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह का एक स्टिंग वीडियो जारी किया है. इस वीडियो के जरिए भाजपा ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर कमीशन का मोटा पैसा लेने का आरोप लगाया है. स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी करते हुए भाजपा ने यह दावा किया कि आने वाले दिनों में इस तरह के कई वीडियो सामने आएंगे.

क्या बोले संबित पात्रा
भाजपा मुख्यालय में स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया गया है. भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि शराब घोटाले में सीबीआई के आरोपी नंबर 13 सन्नी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह इस स्टिंग वीडियो में यह साफ-साफ कहते नजर आ रहे हैं कि कमीशन का पैसा अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को दिया गया. 

144 करोड़ रुपये क्यों माफ किए?
संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि घोटाले में मोटा पैसा केजरीवाल और सिसोदिया ने कमाया है. पात्रा ने कहा कि हम लगातार दिल्ली के सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम सिसोदिया से यह सवाल पूछ रहे थे कि ठेकेदारों को मिलने वाले कमीशन को 2 से 12 प्रतिशत क्यों कर दिया? बिना कैबिनेट की मंजूरी के अपने चहेते ठेकेदारों के 144 करोड़ रुपये क्यों माफ किए? ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को ठेका क्यों दिया गया? उनकी तरफ से इन सवालों का कोई जवाब नहीं आया लेकिन स्टिंग मास्टर (केजरीवाल) के इस स्टिंग से यह साबित हो गया कि जो लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की शपथ खाकर आए थे वो आज कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी के रूप में सामने आए हैं.

क्या है वीडियो में
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इस स्टिंग वीडियो से यह भी साफ नजर आ रहा है कि किस प्रकार लोग मोटी दलाली देने के लिए केजरीवाल और सिसोदिया के पास जाते थे और मोटा कमीशन लेकर इन लोगों ने अपने मुनाफे के लिए और दिल्ली को नुकसान में ढकेलने के लिए नई आबकारी नीति लेकर आए. पात्रा ने शराब के ठेके लेने वाले अन्य कारोबारियों से भी सामने आकर बिना डरे वीडियो जारी करने का भी आह्वान किया.

क्या हैं बड़े दावे
-80 प्रतिशत फायदे की राशि को दिल्ली की जनता की जेब से निकाला गया
-मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल ने इसे अपनी जेब में डाला. 
-ठेकेदारों से कमीशन लेने के बाद केजरीवाल और सिसोदिया ने अपने मित्रों को खुली छूट दी
-ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को बुला-बुला कर ठेके दिए गए. 
-पूरे मामले में व्हाइट मनी को ब्लैक मनी में कन्वर्ट कर केजरीवाल और सिसोदिया तक पैसा पहुंचाया जाता था.

मनोज तिवारी भी गरजे
आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए दिल्ली से लोक सभा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार से जितने सवाल हम पूछते थे, उन सभी सवालों के जवाब इस स्टिंग ऑपरेशन के जरिए मिल गया है और आज ये भी साफ हो गया है कि जो रेवेन्यू दिल्ली सरकार को आता था वो क्यों शराब व्यापारियों को दिया जाता था, क्योंकि यह पैसा भ्रष्टाचार के जरिए घुमकर इन्ही की जेब में जाता था.

ट्रेंडिंग न्यूज़